हरदोई में छात्राओं के साथ बदसलूकी : बाइक सवार युवक ने छात्रा का दुपट्टा खींचा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में

UPT | सीसीटीवी का दृश्य

Oct 08, 2024 16:34

हरदोई जिले में छात्रा का दुपट्टा खींचने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में सड़क किनारे जा रही चार छात्राओ में से एक छात्रा का दुपट्टा तेज रफ्तार बाइक सवार खींचता हुआ नजर आ रहा है। जिससे छात्रा पहले तो बारिश वाली रोड पर गिरते गिरते बचती है और उसके बाद में डरी सहमी सभी छात्राएं तेजी से भागने लगती हैं ...

Short Highlights
  • स्कूल से घर जा रही छात्राओं के साथ बाइक सवार ने की छेड़छाड़
  • घटना cctv कैमरे में कैद, वीडियो हुआ वायरल
  •  एक महीना पुराना बताया जा रहा वीडियो 
Hardoi News : हरदोई जिले में एक छात्रा का दुपट्टा खींचने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देवरिया की तरह यहां भी स्कूल से लौट रही छात्राओं में से एक का दुपट्टा बाइक सवार खींचता हुआ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस घटना को लेकर चर्चाएं तेजी से बढ़ गई हैं। वीडियो का संज्ञान लेने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बाइक सवार की पहचान की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित छात्रा के परिजनों से भी मुलाकात की है और तहरीर मिलने पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र का है वायरल वीडियो
हरदोई जिले के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सड़क किनारे जा रही चार छात्राओ में से एक छात्रा का दुपट्टा तेज रफ्तार बाइक सवार खींचता हुआ नजर आ रहा है। जिससे वह छात्रा पहले तो बारिश वाली रोड पर गिरते गिरते बचती है और उसके बाद में डरी सहमी सभी छात्राएं तेजी से भागने लगती हैं और दूसरी तरफ तेज रफ्तार बाइक सवार फर्राटा भरते हुए रफू चक्कर हो जाता है। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद में कड़ी प्रतिक्रिया लोगों की तरफ से देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने घटनास्थल पर पहुंचकर पारिवारिक जनों से मुलाकात की है और परिवारीजनों को कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। 


एसपी ने कहा- जीरो टॉलरेंस नीति के तहत होगी कार्रवाई
हरदोई के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। बाइक सवार आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश जारी कर दिए हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेने के बाद में बाइक सवार शोहदे की तलाश तेज कर दी गई है। पीड़िता के पारिवारिक जनों से तहरीर मिलने के बाद में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। जादौन ने कहा कि हम शासन की मंशा के अनुरूप आरोपियों पर जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्रवाई करने का भरोसा जनता को देते हैं। इस तरीके का कृत्य करने वाले आरोपियों को बक्शा नहीं जाएगा।
ये भी पढ़ें:-  विकलांग छोटे भाई की फावड़ा मारकर हत्या : ससुराल जाने की जिद करने पर बड़ा भाई आया गुस्से में, एक साल पहले मायके चली गई थी पत्नी

Also Read