हरदोई में हिस्ट्रीशीटर ने पिता को मौत के घाट उतारा : ईंट से सिर कुचला,आरोपी पर पहले हो चुकी है जिला बदर की कार्रवाई

UPT | घटनास्थल पर तहकीकात करती पुलिस

Oct 10, 2024 11:06

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है जहां पर एक हिस्ट्रीशीटर और जिला बदर अपराधी ने अपने पिता का सिर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Short Highlights
  • हरदोई में नशे में धुत हिस्ट्रीशीटर बेटे ने पिता की हत्या कर दी
  • आरोपी कुलदीप गुप्ता को किया गया था जिलाबदर
  • शराब के नशे में परिवार के साथ कर रहा था झगड़ा
  • पिता सुनील कुमार गुप्ता के टोकने पर हुआ विवाद

  

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है जहां पर एक हिस्ट्रीशीटर और जिला बदर अपराधी ने अपने पिता का सिर ईंट से कुचलकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि आरोपी जिला बदर था और कुछ दिन पहले ही उसकी जिला बदर की अवधि समाप्त हुई थी जिसके बाद वह वापस हरदोई लौटा था। उसके लौटने के बाद उसके परिवार के लोग उससे दूरी बनाए थे। 

ईंट के प्रहार से कर दी पिता की दर्दनाक हत्या 
इसी बात को लेकर उसका अपने परिवार के लोगों से विवाद होता रहता था। इसी विवाद के चलते गुरुवार को उसने अपने पिता के सिर पर ईंट से प्रहार करके उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर अपराधी पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। 


शहर में घटी घटना से मचा हड़कंप पहुंची पुलिस 
शहर कोतवाली अंतर्गत भट्टा पुरवा मोहल्ले में लोगों की भीड़ और पुलिस की मौजूदगी की वजह यह है कि यहां के रहने वाले सुधीर गुप्ता (52) की उनके बेटे कुलदीप ने उनके सिर पर ईटों से प्रहार करके निर्मम हत्या कर दी। बताया जाता है कि कुलदीप शहर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है और उस पर कई आपराधिक वारदातों के मामले दर्ज थे और उसे कुछ दिन पूर्व भी जिला बदर किया गया था। जिला बदर की अवधि समाप्त होने के बाद वह वापस लौटा था।

उसकी आपराधिक गतिविधियों को देखते हुए परिवार के लोग उससे दूर रहते थे। इसी बात को लेकर आरोपी कुलदीप और उसके पिता के बीच में विवाद होता रहता था। इसी विवाद के चलते बुधवार रात उसने अपने ही घर में पिता सुधीर गुप्ता पर ईंटों से सिर पर प्रहार करके हमला बोल दिया। घर के लोग जब तक रोकते तब तक वह अपने पिता को बुरी तरह लहूलुहान करके फरार हो गया। 

घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और परिवार के लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां भर्ती होने के कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा पोस्टमार्टम कराया जाएगा वहीं परिवार वालों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई है।

Also Read