Hardoi News : दबंगों ने एक परिवार के साथ किया मारपीट का प्रयास, मुकदमा दर्ज 

UPT | सीसीटीवी में कैद घटना

Jun 24, 2024 20:46

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के पाली कस्बे के खुजकीपुर बिरहाना में दबंगों ने एक परिवार के दरवाजे पर जाकर गाली गलौज कर घर में घुसने की कोशिश की थी...

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के पाली कस्बे के खुजकीपुर बिरहाना में दबंगों ने एक परिवार के दरवाजे पर जाकर गाली गलौज कर घर में घुसने की कोशिश की थी। वहीं पास ही जमीन में गड़ी एक लकड़ी को उखाड़ कर मारपीट करने का प्रयास किया गया था। आरोपियों की यह करतूत वहां लगे एक सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना सीसीटीवी में कैद 
हरदोई के पाली कस्बे के खुजकीपुर बिरहाना निवासी शीला पत्नी नरवीर ने थाने में दी तहरीर में बताया है कि दोपहर को उसके दरवाजे पर आकर जीतू व दीपू, रूवाली, मचले और मुकेश निवासी मोहल्ला रामनगर ने उसे व उसके पुत्र अक्षय एवं पति नरवीर को गाली गलौज करते हुए घर में घुसने का प्रयास किया। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी पूर्णतया झगड़े पर उतारू हो गए और जान से मारने की धमकी दी।

पीडित परिवार ने की पुलिस से शिकायत
आरोपियों की यह करतूत पीड़ित के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दिनदहाड़े घर आकर धमकाते हुए जान से मार देने की धमकी देने का सीसीटीवी फुटेज पुलिस के सामने पेश किया गया है। पीड़ित का कहना है कि विपक्षी अपराधी किस्म का है। वह आए दिन इस तरीके की हरकत कर डराने की कोशिश करता है। मामले का प्रार्थना पत्र थाने पर दे दिया है।

क्या बोले अधिकारी
हरदोई के पाली थाने के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read