हरदोई में चोरी की बड़ी वारदात : लाखों के जेवरात और हजारों की नकदी चुरा ले गए चोर, पुलिस जांच में जुटी

UPT | हरदोई में चोरी की बड़ी वारदात

Jul 05, 2024 16:24

पीड़ित ने घटना की तहरीर पचदेवरा थाने में दी है । वहीं घटना से लोगों में दहशत है। प्रभारी निरीक्षक रमेशचंद्र पाण्डेय ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी....

Short Highlights
  • हरदोई में नकब लगाकर की लाखों की चोरी
  • दीवार काटकर घुसे चोरों ने घटना को दिया अंजाम 
  • 80 हजार की नगदी 2 लाख के जेवरात किए चोरी 
  • पचदेवरा थाना क्षेत्र के अनंगपुर गांव की घटना 
Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक चौंकाने वाली घटना ने स्थानीय निवासियों को हिलाकर रख दिया है। पचदेवरा थाना क्षेत्र के अनंगपुर गांव में गुरुवार की रात को अज्ञात चोरों ने एक मकान में सेंधमारी कर बड़ी चोरी को अंजाम दिया। 

दीवार काटकर कमरे में घुसे चोर
घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित पंकज सिंह ने बताया कि वे गुरुवार रात को अपने घर के बाहर सो रहे थे। इस दौरान रात में चोर घर के पीछे की दीवार काटकर कमरे में घुसे। चोरों ने कमरे में रखे सामान को खंगाला और मूल्यवान वस्तुओं को अपना निशाना बनाया। उन्होंने बताया कि चोर 80,000 रुपये की नकदी के साथ-साथ सोने और चांदी के जेवरात भी ले गए, जिनकी कीमत लगभग दो लाख रुपये से अधिक आंकी जा रही है।

गहनों को चोरी कर ले गए
चुराए गए गहनों में चार सोने की अंगूठियां, दो मंगलसूत्र, एक जोड़ी कान के झाले, चार जोड़ी चांदी की पायल, और बिछुआ शामिल हैं। इसके अलावा, चोर कुछ अन्य कीमती सामान भी अपने साथ ले गए। पंकज सिंह को सुबह जागने पर ही चोरी का पता चला, जब उन्होंने कमरे में सामान बिखरा हुआ और दीवार कटी थी।  पीड़ित ने घटना की तहरीर पचदेवरा थाने में दी है ।

पुलिस ने शुरू कर दी जांच
पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक रमेशचंद्र पाण्डेय ने बताया कि उन्हें घटना की तहरीर प्राप्त हो गई है और वे मामले की गहन जांच कर रहे हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

Also Read