Hardoi News : पैसों के लेन-देन को लेकर युवक की हत्या, गर्भवती बहन को भी मारी गोली

UPT | घटना स्थल का मुआयना करती पुलिस

Jun 30, 2024 14:07

हरदोई के पाली थाना क्षेत्र के खेमपुर गांव में विशेष समुदाय के आरोपियों ने छत पर सो रहे एक युवक को रुपयों के लेनदेन को लेकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। उसकी गर्भवती बहन को भी गोली लगी है, जिसे ...

Hardoi News : हरदोई के पाली थाना क्षेत्र के खेमपुर गांव में विशेष समुदाय के आरोपियों ने छत पर सो रहे एक युवक को रुपयों के लेनदेन को लेकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। उसकी गर्भवती बहन को भी गोली लगी है, जिसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर इलाज के लिए भेजा गया है। साथ ही कई अन्य लोग भी चोटिल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। सूचना पर एसपी समेत पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

विशेष समुदाय के युवकों ने मारी गोली 
पाली थाना क्षेत्र के खेमपुर गांव में शनिवार रात को अमन राजपूत पुत्र दयाराम अपनी दुकान और मकान की छत पर सो रहा था, तभी गांव निवासी रिजवान पुत्र जुल्ला अपने भाई रहमान इश्तियाक व सांडी थाना क्षेत्र निवासी साले रिजवान, अबरार और जावेद, तौफीक पुत्रगण अशरफ अली अरशद पुत्र एजाज अहमद के साथ मिलकर हमला कर दिया। दुकान के पास तीन के नीचे टीन शेड में अमन की गर्भवती बहन पूजा व उसका पति राजवीर पुत्र विश्राम निवासी ग्राम साहबगंज थाना अल्हागंज जनपद शाहजहांपुर, दयाराम पुत्र मिडई लाल, देवकुमारी पत्नी दयाराम सो रही थी, तभी उपरोक्त आरोपी लाठी दंडों और असलहों से लैस होकर सभी पर हमला कर दिया। जिसमें छत पर सो रहे अमन को गोली लगी और उसकी मौत हो गई। वहीं एक गोली मृतक अमन की बहन पूजा को लगी है, जिसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर इलाज के लिए रेफर किया गया है। इसके अलावा राजवीर, दयाराम, देव कुमारी भी घायल हुए हैं। इन सबको भी अस्पताल भेजा गया है।

घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस 
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार, क्षेत्राधिकारी शाहाबाद अनुज मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के पारिवारिक व ग्रामीणों से पूछताछ की एवं घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने कहा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहे हैं, जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Also Read