हरदोई लोकसभा चुनाव : राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेयी ने किया मतदान, जीत को लेकर किया बड़ा दावा

UPT | Loksabha Chunav

May 13, 2024 15:27

चौथे चरण की वोटिंग सुबह सात बजे से चल रही हैं। यूपी में 13 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है, वहीं इस दौरान क्षेत्र के बड़े नेता अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में हरदोई लोकसभा क्षेत्र से राज्यसभा सांसद...

Hardoi News : चौथे चरण की वोटिंग सुबह सात बजे से चल रही हैं। यूपी में 13 लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है, वहीं इस दौरान क्षेत्र के बड़े नेता अपने परिवार के साथ मतदान करने पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में हरदोई लोकसभा क्षेत्र से राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेयी ने भी परिवार के साथ मतदान किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला करते हुए बड़ा दावा किया। 

विपक्ष पर साधा निशाना
सांसद अशोक बाजपेयी ने कहा कि चौथे चरण में पूरे देश की जनता भाजपा मय हो गई है, अधिकांश सीटे भाजपा जीतने जा रही है। चौथे चरण के बाद विपक्ष बिल्कुल हताश और निराश हो जाएगा। उन्होंने कहा कि चौथे चरण में जिस तरीके से मतदान हो रहा है वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जा रहा है विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है सरकार की आलोचना का, इनके पास कोई कारण नहीं है। यह लोग अनर्गल आलोचना करते हैं, हम लोकतंत्र को मजबूत करना चाहते हैं। संविधान पर जितनी गहरी आस्था भारतीय जनता पार्टी की है, इतनी किसी दलों की नहीं है। यह लोग जब भी सत्ता में रहे हैं, संविधान के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है। कांग्रेस के लोग याद करें। जिस तरीके से 75 में आपातकाल लगाकर संविधान के साथ खिलवाड़ किया गया था, सारे लोकतांत्रिक अधिकारों को समाप्त करने का काम किया गया था।
संविधान को लेकर कही ये बात
भारतीय जनता पार्टी ने सदैव संविधान की रक्षा की है और लोकतांत्रिक अधिकारों का संरक्षण करने का काम किया है अनर्गल प्रचार हो रहा है। यह हताशा और निराशा में विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। आलोचना का इसलिए भ्रम पैदा करने का काम कर रहे हैं और आप देखिए कि संविधान निर्माता बाबा साहब अंबेडकर के तीर्थ स्थान को डेवलप करने का काम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है। बाबा साहब के संविधान की आस्था सबसे ज्यादा भारतीय जनता पार्टी में है। विपक्ष गुमराह करने का काम कर रहा है, मैं अमित शाह जी से लंबे समय से परिचित हूं, कहीं धोखे से नाम स्लिप हो गया है, इसको गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

Also Read