Hardoi News : नव निर्मित पुलिस चौकी का डीएम और एसपी ने किया लोकापर्ण

UPT | पुलिस चौकी का उद्घाटन करते डीएम और एसपी

Jun 22, 2024 21:33

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में थाना टड़ियावां में थाना समाधान दिवस समाप्त होने के बाद जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी के साथ...

Hardoi News : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में थाना टड़ियावां में थाना समाधान दिवस समाप्त होने के बाद जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी के साथ टड़ियावां ब्लाक की ग्राम पंचायत हरिहरपुर में नव निर्मित पुलिस चौकी का लोकापर्ण मंत्रोउच्चारण के साथ संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। इस दौरान अधिकारियों ने चौकी पुलिस परिसर में पौधारोपण भी किया।

हरिहरपुर में पुलिस चौकी स्थापित होने से लोगों को होगी सुविधा
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा टड़ियावां ब्लाक के हरिहरपुर में पुलिस चौकी स्थापित हो जाने से आस-पास के ग्रामीणों को छोटी-मोटी शिकायतों के निस्तारण के लिए थाना टड़ियावां या मुख्यालय पर नहीं आना पड़ेगा। उनकी समस्याओं का समाधान पुलिस चौकी के माध्यम से हो जायेगा। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस चौकी की स्थापना हो जाने से ग्रामीण क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने में आसानी होगी और अपराधियों पर लगाम भी लगेगी। उन्होने संबंधित पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये कि क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामवासियों के साथ अच्छा व्यवहार करें और उनकी समस्याओं का तत्काल निस्तारित करने का प्रयास करें।

यह लोग रहे मौजूद 
इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख, अपर पुलिस अधीक्षक, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार, ग्राम प्रधान, बीडीओ टड़ियावां, सीओ सिटी व हरियावां सहित भारी संख्या में ग्रामवासी आदि उपस्थित रहे।

Also Read