Hardoi News : प्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष की गाड़ी पर हमला, बाल-बाल बचे, हवाई फायरिंग का भी आरोप

UPT | सत्यपाल सिंह ने पुलिस से शिकायत की।

Jun 20, 2024 21:52

हरदोई जिले में पचदेवरा थाना क्षेत्र में प्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष की गाड़ी पर घात लगाए बैठे आरोपियों ने हमला कर दिया। हालांकि वह हमले में बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया।

Hardoi News : हरदोई जिले में पचदेवरा थाना क्षेत्र में प्रधान संघ के ब्लॉक अध्यक्ष की गाड़ी पर घात लगाए बैठे आरोपियों ने हमला कर दिया। हालांकि वह हमले में बाल-बाल बच गए, लेकिन उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। उन्होंने आरोपियों पर हवाई फायरिंग करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

क्या है पूरा मामला
हरदोई जिले के पाली थाना क्षेत्र के खैरापुर गांव निवासी सत्यपाल सिंह पुत्र नरसिंह चौहान ने बताया कि वह प्रधान संघ के भरखनी ब्लॉक अध्यक्ष हैं। बुधवार शाम को वह पाली से अपने गांव जा रहे थे। तभी रास्ते में प्रशांत का फोन आया और उनकी लोकेशन पूछी। कुछ आगे चलने पर बड़ा गांव देवी मंदिर मोड़ पर प्रशांत पुत्र बाल यादव, बाला यादव पुत्र रामविलास, छोटे पुत्र बाबूराम, लवेश पुत्र सत्येंद्र व अमित पुत्र रामकुमार आदि हथियार लिए घात लगाए खड़े थे। उन लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। खतरा देखकर उन्होंने गाड़ी आगे बढ़ाई तो आरोपियों ने तमंचे की बट से उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। ग्रामीणों के आ जाने पर आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़ित सतपाल ने पचदेवरा थाने में तहरीर दी है जिसके आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस कर रही पूरे मामले में जांच पड़ताल 
हरदोई की पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है। विवाद होने की बात बताई गई है। पूरे मामले में घटना की जांच की जा रही है। पचदेवरा पुलिस आवश्यक विधिक कार्रवाई कर रही है। 

Also Read