लखनऊ न्यूज : KGMU में कटा हुआ इंसानी हाथ लेकर कुत्ते की तस्वीर वायरल, सीएमएस ने दिए जांच के आदेश

UPT | कटा हुआ हाथ लेकर KGMU में आया कुत्ता

Mar 16, 2024 01:25

राज्य के सबसे बड़े चिकित्सा विश्वविद्यालय KGMU से एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसे देखकर सब हैरान रह गए। शुक्रवार दोपहर के बाद से ही....

Short Highlights
  • कटा हुआ हाथ लेकर KGMU में आ गया था कुत्ता
  • सीएमएस ने दिए जांच के आदेश
Lucknow News : राज्य के सबसे बड़े चिकित्सा विश्वविद्यालय KGMU से एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसे देखकर सब हैरान रह गए। शुक्रवार दोपहर के बाद से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होने लगा। जिसमे देखा जा सकता है कि एक कुत्ता इंसानी हाथ को लेकर KGMU के शताब्दी फेज़-2 में घूम रहा है। वहीं मौजूद लोग इस मंज़र को देख के दंग रह गए। कुछ लोगों ने कुत्ते को वहां से भगाने की कोशिश की, तो हाथ वहीं छोड़ कर भाग गया। लेकिन, इसके बावजूद कोई भी ज़िम्मेदार वहां समय पर नहीं पहुंचा। लोगों को दूर हटा देख कुत्ता फिर वापस आया और दोबारा से हाथ लेकर भाग निकला। वहीं, उसे भागने में हाथ के कई टुकड़े आस पास गिर गए।

सीएमएस ने क्या कहा
KGMU के सीएमएस डॉ. बी के ओझा ने बताया कि उनके पास भी यह तस्वीर आई है। वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। साथ ही पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है। वहीं कटे हुए मानव अंग के निस्तारण में हुई लापरवाही बरते जाने पर, किसी भी तरह की अंग निस्तारण में लापरवाही की बात से KGMU प्रशासन द्वारा इनकार किया गया है। 

KGMU में आ गया था कुत्ता
वहीं, पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कुत्ता बाहर कहीं से कटा हुआ हाथ लेकर KGMU में आ गया था। फिलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है।
 

Also Read