सीतापुर रोड पर टायर फटने से पिकअप पलटा : बुजुर्ग की मौत, दो की हालत गंभीर 

UPT | बीकेटी टायर फटने से पिकअप पलटा।

Oct 26, 2024 15:52

बख्शी का तालाब क्षेत्र में शनिवार को सीतापुर रोड पर टायर फटने से पिकअप बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Lucknow News : बख्शी का तालाब (बीकेटी) क्षेत्र में शनिवार को सीतापुर रोड पर टायर फटने से पिकअप बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। वहीं सात लोगों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया। 

फौजी लॉन के सामने हुआ हादसा
सीतापुर जनपद के तंबौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दातुनी गांव से पिकअप डाला पर सवार दस लोग फूल लेकर लखनऊ मंडी में बेचने जा रहे थे। बीकेटी में सीतापुर रोड पर स्थित फौजी लॉन के सामने अचानक डाला का टायर फट गया। इससे पिकअप बेकाबू होकर पलट गया। हादसे के बाद चालक उमेश डाला छोड़कर भाग निकला। 



दो युवकों की हालत गंभीर
राहगीरों की सूचना पर आई पुलिस घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस से नजदीकी अस्पताल लेकर गई। यहां गंम्भीर रूप से घायल दातुनी गांव के रहने वाले 70 वर्षीय दीनबंधु को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, महेश और रामखेलावन को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया। इसके अलावा बेचेलाल, शिवपूजन, सुनील, परमानंद, इंद्र कुमार, सरजू और राजू को मामूली चोटें आई हैं। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस पिकअप चालक की तलाश में जुट गई है।
 

Also Read