मुलसमानों को वोट बैंक के चश्मे से देखती है सपा : दानिश आजाद अंसारी बोले- उपचुनाव में करारा जवाब देगी जनता

UPT | दानिश आजाद अंसारी सपा पर बोला हमला

Oct 26, 2024 16:03

सपा के स्टार प्रचारकों के नाम सामने आने के बाद यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने सपा पर तीखा हमला बोला है।

Luckow News : यूपी की नौ विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपने 40 स्टार प्रचारकों की  लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में सपा मुखिया अखिलेश यादव, सांसद रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव, डिंपल यादव और जेल में निरूद्ध सपा के कद्दावर नेता आजम खान का नाम भी शामिल है। मुख्य विपक्षी दल के स्टार प्रचारकों के नाम सामने आने के बाद यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने सपा पर तीखा हमला बोला है।

मुसलमान को वोट देने वाली मशीन मानती है सपा
दानिश आजाद ने शनिवार को मीडिया से बाचतीत में सपा से चार मुस्लिम उम्मीदवारों को उपचुनाव में टिकट दिए जाने के सवाल पर कहा कि समाजवादी पार्टी मुसलमानों को वोट बैंक के चश्मे से देखती है। उन्हें वोट देने वाली मशीन मानती है। सपा ने हमेशा मुसलमान को गुमराह करके अपनी राजनीति रोटियां सेकी हैं। कभी भी मुसलमान के विकास को लेकर कोई काम नहीं किया। 2012 लेकर 2017 तक सपा के शासनकाल में मदरसा शिक्षा की स्थिति बदतर थी। मुस्लिम महिलाओं की आर्थिक और सामाजिक उन्नति के लिए भी कुछ नहीं किया। मुस्लिम युवाओं के रोजगार के लिए कोई ठोस कदम उठाया। 



सपा में हमेशा मुस्लिमों को किया गुमराह
राज्य मंत्री दानिश अंसारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा ने हमेशा मुसलमान को गुमराह करके गलत रास्ते पर आगे बढ़ाने का काम किया है। मुसलमान इस बात को जान गया है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में सभी मजहब के लोग खासकर मुस्लिम समाज भाजपा का साथ देकर सपा को बताएगा अब उसे सिर्फ वोट बैंक के लिए कोई इस्तेमाल नहीं कर पाएगा। उन्होंने कहा कि सपा और कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में संविधान और आरक्षण खत्म करने के नाम पर जनता को गुमराह किया। जनता इसका जवाब यूपी विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को देगी।
 

Also Read