निजी कंपनी ने नौकरी से निकाला : एम्बुलेंस चालकों ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आवास घेरा 

UPT | एम्बुलेंस चालकों ने डिप्टी सीएम का आवास घेरा। 

Sep 20, 2024 12:15

बकाया भुगतान सहित अन्य मांगें पूरी न होने से आक्रोशित एम्बुलेंस चालकों ने शुक्रवार को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आवास का घेराव किया।

Lucknow News :  समायोजित करने सहित अन्य मांगें पूरी न होने से आक्रोशित एम्बुलेंस चालकों ने शुक्रवार को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आवास का घेराव किया। चालकों ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान उन्हें काम पर रखा गया, लेकिन अब उन्हें बेरोजगार कर दिया गया है। समस्याओं पर सरकार ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

इटावा से लखनऊ तक विरोध मार्च
उप्र एम्बुलेंस कर्मचारी संघ के बैनर तले इटावा से लखनऊ तक एम्बुलेंस चालकों ने विरोध मार्च निकाला। चालकों ने सरकार पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। इसमें बड़ी संख्या में एम्बुलेंस चालक और कर्मचारी शामिल हुए। सभी ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आवास के सामने पहुंचकर प्रदर्शन किया। 

नौकरी पर वापस रखने की मांग
नाराज एम्बुलेंस चालक डिप्टी सीएम के आवास के सामने सड़क किनारे बैठ गए और अपनी मांगों को लेकर नारे लगाए। चालकों ने कहा कि 108 इमरजेंसी सर्विस देने वाली निजी कंपनी GVK-EMRI ने नौकरी से निकाल लिया। जिसके बाद से उनकी बहाली नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि नौकरी से हटाने जाने के बाद अभी तक बकाया भुगतान नहीं मिला है। उन्होंने सरकार से बकाया भुगतान दिए जाने और नौकरी पर वापस रखने की मांग की। सड़क पर जाम लगने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को ईको गार्डन भेज दिया। 

Also Read