अर्जुन पासी हत्याकांड : देवेंद्र भीमराज की गिरफ्तारी के बाद युवक ने डीएम-एसपी के लिए कही आपत्तिजनक बात, जानें पूरा मामला

UPT | वीडियो में शैलेन्द्र कुमार

Sep 02, 2024 01:48

सलोन पुलिस द्वारा सलोन से भाजपा विधायक की गाड़ी पर हुए हमले के आरोप में भीम आर्मी की युवा इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र भीमराज को गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद...

Raebareli News : सलोन पुलिस द्वारा सलोन से भाजपा विधायक की गाड़ी पर हुए हमले के आरोप में भीम आर्मी की युवा इकाई के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र भीमराज को गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद भीम आर्मी के एक कार्यकर्ता द्वारा सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया गया। इस वीडियो के जरिए युवक ने डीएम व एसपी के लिये आपत्तिजनक बात कहते हुए अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है।



 शैलेन्द्र कुमार नाम का युवक वीडियो जारी करने के बाद देंवेंद्र भीमराज की गिरफ्तारी के विरोध में एसपी कार्यालय पहुंचा। उसके साथ कार्यकर्ता भी थे। ये लोग एकजुट होकर विकास भवन के सामने अनिश्चितकालीन धरना देने आए थे।

तुम्हारी हैसियत नहीं है तुम भैया को गिरफ्तार कर सको
वीडियो में शेलेन्द्र कुमार ने कहा कि देवेंद्र भीमराज उसका बड़ा भाई है। जिसे आज उसके भाई की गिरफ्तारी की गई है उसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। पूरा रायबरेली झेलेगा। एसपी, डीएम सचेत हो जाएं तुम्हारी हैसियत नहीं है तुम भैया को गिरफ्तार कर सको। समाज के लोगों को रायबरेली बुलाकर चक्का जाम किया जाए। दिल्ली में सरकार गिरा देंगे। भाजपा विधायक अशोक दल बहादुर कोरी व विशाल सिंह को दलाल कहते हुए युवक ने चेतावनी देते हुए उनके खिलाफ गाली गलौज भी की। जिला प्रशासन को चेतावनी भरे लहजे में अंजाम भुगतने की बात भी शेलेन्द्र कुमार कहता नजर आया।

Also Read