Raebareli Road Aaccident : सड़क दुर्घटना में भाई का पैर कटा, बहन गंभीर रूप से घायल

UPT | घायल बच्चे को लेकर आये फायर कर्मी

Mar 22, 2024 18:57

भाई के साथ साइकिल से घर जा रही एक लड़की तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई जिसके कारण उसके छोटे भाई का पैर कट गया और वह खुद गंभीर रूप से घायल हो गई।

Raebareli News : बछरावां थाना क्षेत्र के बांदा-बहराइच हाईवे पर फायर ब्रिगेड के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में भाई का पैर कट गया, जबकि बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

जानकारी के अनुसार खुशबू पुत्री फूलचंद निवासी बिशनपुर थाना बछरावां और शिवा पुत्र फूलचंद निवासी बिशनपुर थाना बछरावां थाना बछरावां के बन्नावा गांव से अपना निजी काम निपटाकर साइकिल से गांव बिशुनपुर जा रहे थे। जैसे ही वह फायर ब्रिगेड स्टेशन के पास पहुंचा तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आने से भाई का पैर कट गया, जबकि बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

फायर कर्मचारी ने घायलों की मदद की 
एम्बुलेंस में देरी होते देख तत्काल मानवता की मिसाल पेश करते हुए फायर कर्मचारी व दीवान संतोष कुमार ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी से दोनों घायल बच्चों को इलाज के लिए बछरावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्रभारी चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के बाद प्रभात मिश्र ने दोनों को भर्ती कराया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

चालक मौके से फरार 
इस बाबत थाना अध्यक्ष बिजेंद्र प्रसाद शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना प्राप्त हुई है> ट्रक संख्या यूपी 42 बीटी 5813 को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं चालक मौके से फरार हो गया है। साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Also Read