Raebareli News : मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के सरकारी क्वार्टर में एक बार फिर हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस

UPT | रेलकोच आवासीय परिसर

Aug 22, 2024 11:53

रायबरेली के लालगंज स्थित मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के सरकारी परिसर में एक बार फिर चोरी हुई है। एक हफ्ते के अंदर ही है लगातार दूसरी बार चोरी की वारदात हुई है।

Raebareli News : रायबरेली के लालगंज में स्थित मॉडर्न रेलकोच कारखाने के आवासीय परिसर में एक बार फिर चोरों ने हाई सिक्योरिटी को आइना दिखा दिया।

10 सरकारी क्वार्टरों में हुई चोरी
जानकारी के मुताबिक एक हफ्ते के अंदर फिर से 10 सरकारी क्वार्टर में चोरी हो गई है। चोरी की घटना से लालगंज पुलिस व रेलकोच के गार्ड्स की सतर्कता की पोल भी एक बार फिर खुल गई है। मामले में सीओ लालगंज अनिल कुमार सिंह ने कहा कि 10 सरकारी क्वार्टर में चोरी हुई है। लालगंज थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं। घटना के बाद से स्थानीय कर्मचारी हैरान हैं कि इतनी सुरक्षित जगह पर भी बार बार चोरी कैसे हो जा रही है। 

ये भी पढ़ें- मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के 15 सरकारी आवासों में चोरी, सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल

19 अगस्त को भी हुई थी चोरी
गौरतलब है कि 19 अगस्त को मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के टाइप -2 में 15 सरकारी क्वार्टर में चोरी हो गई थी। जिनके घरों में चोरी हुई है वे लोग छुट्टियां मनाने अपने-अपने पैतृक घर गए हुए थे। मॉडर्न रेल कोच कारखाने के आवासीय परिसर में टाइप 2 क्वार्टर में आधा दर्जन से अधिक कमरों में एक साथ चोरों ने धावा बोला और ताला तोड़कर नकदी व अन्य सामान चुरा ले गए। इतनी बड़ी संख्या में एक साथ चोरी का होना रेलकोच की सुरक्षा गार्ड्स की नाकामी को साबित कर रही है। यहां रहने वाले भयभीत हैं कि सरकारी कॉलोनी में सुरक्षा गार्ड्स के होते हुए इतने सारे घरों में चोरी कैसे हो गई।

Also Read