रायबरेली में दबंगों का तांडव : बाइक सवार के साथ दरिंदगी, पीटकर चटवाए जूते, कानून व्यवस्था पर सवाल

UPT | symbolic image

Sep 18, 2024 20:22

रायबरेली में बेखौफ हुए दबंगों में कानून का किसी प्रकार कोई खौफ नही रहा तभी आधा दर्जन लोगों ने एक युवक को पहले जमकर पीटा फिर जूते चटाने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

Raebareli News : यूपी में बेखौफ हुए दबंगों में कानून का किसी प्रकार कोई खौफ नहीं रहा है। रायबरेली में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। लगभग आधा दर्जन लोगों ने एक युवक को पहले जमकर पीटा फिर जूते चटाने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। कार सवार आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने बाइक सवार युवक को जंगल में ले जाकर जमकर पीटा। जब दबंगों का मन नहीं भरा तो मारपीट करने के बाद दबंगों ने अपने जूते को जीभ से चटवाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आधा दर्जन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मिली जानकारी के मुताबिक मामला ऊंचाहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत सवैया राजे गांव का है, जहां के रहने वाले अमन सिंह ने आधा दर्जन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उसने बताया कि वह किसी काम से बाइक से जा रहा था। तभी कार सवार आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी और उसके बाद सभी कार सवार उसको अपने साथ कार में भरकर जंगल ले गए। जहां लात जूतों से जमकर युवक की पिटाई की।



वीडियो बनाकर किया वायरल
जब इस सबसे बाद उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने अपने जूते को युवक से चटवाया। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। वहीं मारपीट में घायल युवक अमन सिंह के पिता अजय सिंह ने एक दर्जन से अधिक लोगों को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, वायरल वीडियो लगभग 20 दिन पुराना बताया जा रहा है।

Also Read