रायबरेली में वोटिंग से पहले पोस्टर वॉर : राहुल और अखिलेश को बताया करण-अर्जुन, लिखा- सामाजिक न्याय की वापसी

UPT | रायबरेली में वोटिंग से पहले पोस्टर वॉर

May 17, 2024 18:35

रायबरेली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की जनसभा के दौरान एक पोस्टर को लेकर खूब चर्चा हो रही है। पोस्टर में राहुल और अखिलेश की फोटो लगाते हुए करण अर्जुन लिखा हुआ है...

Short Highlights
  • अखिलेश माही द्वारा पीडीए के तहत लगाया पोस्टर
  • राहुल और अखिलेश की फोटो लगाते हुए करण अर्जुन लिखा
  • सभा को लेकर दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच उत्साह
रायबरेली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की जनसभा का आयोजन किया गया। मंच पर दो लड़कों की जोड़ी के अलावा सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी साथ दिखी। इस बीच शहर में एक पोस्टर को लेकर खूब चर्चा हो रही है। पोस्टर में राहुल और अखिलेश की फोटो लगाते हुए करण अर्जुन लिखा हुआ है।

पोस्टर को लेकर काफी चर्चा
शुक्रवार को सभा को लेकर दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच में उत्साह देखने को मिला। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर के अलग-अलग जगह पर करण अर्जुन नाम के पोस्टर भी लगा दिए। जिसको लेकर पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। सपा नेता अखिलेश माही के द्वारा पीडीए के तहत पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर में राहुल और अखिलेश फोटो के नीचे लिखा है कि "पीडीए के करन अर्जुन" अखिलेश यादव-राहुल गांधी। पोस्टर के सबसे ऊपर लिखा है सामाजिक न्याय की वापसी। इस पोस्ट में राजनीतिक रूप से माहौल को और गर्म कर दिया है।
जनसभा में भावुक हुई सोनिया गांधी
सपा-कांग्रेस गठबंधन की जनसभा में भारी भीड़ देखी गई। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला। सभा रायबरेली के आईटीआई मैदान में आयोजित की गई। इस बीच राहुल और अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधा और सत्ता में आने पर कई योजनाओं को पूरा करने के वादे किए गए। इस बीच भाषण देते-देते सोनिया गांधी भावुक हो गई।  रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अपना बेटा आपको सौंप रही हूं, राहुल आपको निराश नहीं करेगा। जब सोनिया गांधी ये बोल रही थी तो उनके पीछे ही राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी खड़ी थीं।

रायबरेली में 20 मई को मतदान
इस चुनाव में राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके सामने भाजपा नेता दिनेश प्रताप सिंह मैदान में हैं। पिछले चुनाव में सोनिया गांधी को इस सीट से जीत हासिल हुई थी। लेकिन इस बार चुनाव से पहले सोनिया गांधी राज्यसभा की सदस्य बन गई हैं। रायबरेली में पांचवें चरण के लिए 20 मई को मतदान होना है। सभी नेता आखिरी दिनों में अपनी ताकत झोंकने में लगे हैं।

Also Read