Raebareli News : राहुल गांधी को सनातन संस्कृति का ज्ञान नहीं, बकरा काटकर बनाने की विधि सीख रहे थे राहुल : ब्रजेश पाठक

UPT | डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

May 11, 2024 15:04

प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने आज रायबरेली पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के पक्ष में वोट डालने की अपील…

Raebareli news : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने आज रायबरेली में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में भाग लिया। कार्यक्रम मैं जैसे ही डिप्टी सीएम पहुंचे मौसम में अचानक करवट ले ली। तेज हवा के साथ आंधी आने से कारण पंडाल में अफरा तफरी मच गई। कुछ लोग पंडाल से भागने लगे। इसी बीच मौजूद पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों ने किसी तरह उखड़ गए तंबू को संभाला। आंधी जैसे ही कम हुई फिर से पंडाल को ठीक किया गया और कार्यक्रम आगे बढ़ा।

प्रबुद्ध सम्मेलन में ब्रजेश पाठक ने राहुल गाँधी पर हमला बोला
रायबरेली के रिफॉर्म क्लब में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में ब्रजेश पाठक ने राहुल गाँधी पर हमला बोला । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ दिन पहले बकरा काटकर पकाने की विधि सीख रहे थे। जबकि सनातन संस्कृति में  हम लोग जीव हत्या नही करते। लोकसभा चुनाव में सपा कांग्रेस गठबंधन को उन्होंने सुपर फ्लॉप गठबंधन बताया। उन्होंने कहा कि रायबरेली में सपा गठबंधन डिरेल हो गया है। यहाँ एक तरफा बीजेपी जीत रही है। कांग्रेस आपस मे लड़ी हुई है, उनका  यहाँ से लड़ना का मन ही नही था, जनता ने उन्हें नकार दिया है। रायबरेली और उत्तर प्रदेश की जनता से उन्हें कोई लेना देना है।

इन्हें हमारी सनातन संस्कृति का ज्ञान नहीं
सपा व कांग्रेस के गठबंधन पर बोलते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले भी इन लोगों गठबंधन हुआ था जिसमें दोनों फेल हो गए थे। अखिलेश यादव व राहुल यादव में समानता बताते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा कि अखिलेश यादव ऑस्ट्रेलिया से पढ़ कर आए हैं और राहुल गांधी का नाता इटली से रहा है। इसलिए इन्हें हमारी सनातन संस्कृति का ज्ञान नहीं है। यह लोग विदेशी संस्कृति में पढ़े लिखे लोग हैं। बृजेश पाठक ने कहा कि गांधी परिवार ने रायबरेली को राजनीतिक पर्यटन केंद्र बना दिया है जिसे हम समाप्त करेंगे। इस बार फिर से राहुल व अखिलेश की जोड़ी फ्लॉप रहेगी।

Also Read