Raebareli News : होली पर कहीं मारपीट तो कहीं हुड़दंगबाजी की आईं खबरें, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

UPT | होली पर हुड़दंगबाजी करते युवक

Mar 26, 2024 17:56

रायबरेली में पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद कई वीडियो वायरल हुए जिसमें हुड़दंगबाजी हुई। कोई कार पर चढ़कर उत्पात मचाता रहा तो कोई चौराहे पर मारपीट करता…

Raebareli News : होली के त्यौहार पर लाल परी के शौकिनों ने जमकर उत्पात मचाया। कोई पीकर आपस में लड़ता दिखा तो कुछ लोग कार व मोटरसाइकिल पर स्टंट करते भी नजर आए। प्रेम व सौहार्द के त्यौहार पर इस प्रकार की हुल्लड़बाजी ने रंग में भंग डालने का काम किया। हालांकि पुलिस अधीक्षक अभिषेक अग्रवाल के निर्देशानुसार पुलिस द्वारा डीजे बजाने पर रोक लगाई गई थी। साथ ही हुड़दंगबाजी करने वालों पर भी नजर रखी गई थी। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें लोग मारपीट व हुड़दंगबाजी करते नजर आए।

युवकों का दल आपस में भिड़ा
शहर के डिग्री कॉलेज चौराहे पर पुलिस बूथ के सामने कुछ युवकों का दल आपस में भिड़ गया। जमकर गाली गलौज भी हुआ। हाथापाई तक हुई। चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक का सिपाही इन युवकों को शांत कराने में असमर्थ दिखा। 

युवकों का दल कार पर स्टंटबाजी करता दिखा
वहीं ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के सवैया तिराहे स्थिति पेट्रोलपंप के पास का एक वीडियो वायरल हुआ। ट्रैफिक नियमों का मजाक बनाते हुए कार पर सवार होकर अराजकता फैलाई गई। कार नम्बर यूपी 78 बीयू 6322 पर 5 से 6 युवकों का दल कार पर स्टंटबाजी करता दिखा। 
रायबरेली की स्पेशल कपड़ा फाड़ होली में भी हर उम्र के आदमी ने जमकर मजा किया। राम कृपाल चौराहे पर यह होली खेली जाती है। पुलिस की सख्ती की वजह से इस बार डीजे की कानफाड़ू आवाज से राहत रही। लेकिन फिर भी होली का उत्साह लोगों ने अपने ढंग व तरीके से मनाया।

Also Read