Raebareli News : चोर होने के शक में युवक की जमकर पिटाई, जानें फिर क्या हुआ...

UPT | चोर होने के शक में युवक की जमकर पिटाई।

Sep 23, 2024 11:05

रायबरेली में ग्रामीणों ने चोर होने के शक में एक युवक को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। चोरी के शक में पकड़े गए युवक से ग्रामीणों की पूछताछ का वीडियो वायरल...

Raebareli News : रायबरेली में ग्रामीणों ने चोर होने के शक में एक युवक को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। चोरी के शक में पकड़े गए युवक से ग्रामीणों की पूछताछ का वीडियो वायरल हुआ है। मामला गुरबख्शगंज थाना इलाके का है। पिछले नौ महीनों से इस थाना इलाके में चोरियों का रिकॉर्ड टूट गया है। 

ये है पूरा मामला
पुलिस की निष्क्रियता से तंग आकर ग्रामीणों ने अपने घरों की खुद ही निगरानी शुरू कर दी है। निगरानी के दौरान ही यहां रजवापुर गांव के पास बाइक से जा रहे दो संदिग्ध युवकों को ग्रामीणों ने रोक लिया। बताया जा रहा है कि उनमें से एक किसी तरह फरार हो गया, जबकि दूसरे को उन लोगों ने मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

जांच कर रही पुलिस
इस बाबत सीओ लालगंज अनिल सिंह का कहना है कि उन्होंने अभी वीडियो देखा नहीं है। जांच की जा रही हैं। इस क्षेत्र में वारदात कुछ समय से ज्यादा बढ़ गई है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read