Lucknow News : राजभर ने खोली RLD की पोल, इस तारीख को होगा सियासी मिलन

UPT | ओमप्रकाश राजभर और जयंत चौधरी

Feb 09, 2024 13:06

राजनीति में अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले ओमप्रकाश राजभर फिर से चर्चा में है। राष्ट्रीय लोकदल के भाजपा से गठबंधन के कयासों पर राजभर ने मोहर लगा...

Lucknow News : राजनीति में अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले ओमप्रकाश राजभर फिर से चर्चा में है। राष्ट्रीय लोकदल के भाजपा से गठबंधन के कयासों पर राजभर ने मोहर लगा दी है। यही नहीं सुभासपा चीफ ओम प्रकाश राजभर ने गठबंधन की तारीख की भी घोषणा कर दी है।

यह है पूरा मामला
बता दें कि गुरुवार को सदन के बाद मीडिया से बात करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि 12 तारीख को जयंत चौधरी बीजेपी में शामिल हो जाएंगे। अपने पुराने सहयोगी और सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि 'वह भगवान से दुआ मांग रहे हैं कि हमको बुला लीजिए'। राजभर ने कहा  कि जब कोई बुजुर्ग घाट पर ऊपर जाने की तैयारी करता है तो वह दुआ करता है कि हमको भगवान बुला लीजिए, इसी तरह अखिलेश भी प्रार्थना कर रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर ने आगे बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव का सदन से जाने का टाइम आने वाला है। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयानों का जवाब देते हुए ओपी राजभर ने कहा कि वह अखिलेश जी के शह पर सभी बयान दे रहे हैं। इसका प्रमाण गुरुवार को सदन में देखा गया। उनकी बात और सदन में सपा की कार्यवाही एक जैसी है। अखिलेश यादव चाहते हैं कि स्वामी प्रसाद मौर्य ऐसे बयान दें जिससे सपा रसातल में पहुंच जाए।

Also Read