Lucknow News : घर के बाहर कुर्सी पर बैठे व्यक्ति को कार ने रौंदा, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jun 19, 2024 17:23

खाना खाने के बाद घर के बाहर बैठे 48 वर्षीय व्यक्ति को तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं कार सवार दोनों व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Short Highlights
  • कार अनियंत्रित होकर मौरंग के ढेर पर चढ़ी 
  • एक्सीडेंट के बाद कार के नीचे फंसा व्यक्ति
Lucknow News : खाना खाने के बाद घर के बाहर कुर्सी पर बैठे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। कार रायबरेली से लखनऊ की तरफ तेजी से आ रही थी, उसी दौरान यह हादसा हो गया।

रफ्तार ने ली जान
मामला राजधानी लखनऊ के नेशनल हाईवे 30 का है, जहां मस्तीपुर क्षेत्र के रहने वाले 45 वर्षीय रंजीत सिंह मंगलवार की रात खाना खाकर अपने घर के बाहर कुर्सी डालकर बैठे थे। तभी रायबरेली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और सीधा रंजीत के ऊपर जाकर चढ़ गई। घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने कार के नीचे बुरी तरह से फंसे रंजीत को बाहर निकाल कर निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें लखनऊ के केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया। लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही रंजीत ने दम तोड़ दिया।

परिवार का रो-रो कर बुरा हाल
मृतक के परिवार में उसकी पत्नी ममता और दो बेटे हर्षित और छोटू हैं। घटना के बाद से ही परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार स्विफ्ट कार में सवार दो व्यक्ति भी घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि कार सवार व्यक्ति का नाम रवि है, जो गाजीपुर का रहने वाला है। वर्तमान में वह लखनऊ के गोमती नगर में मकान लेकर रहता है।

Also Read