कोचिंग सेंटर में छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत : बेसुध होकर जमीन पर गिरा, पलभर में थम गई सांसें

UPT | कोचिंग सेंटर में छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।

Oct 28, 2024 20:16

मड़ियांव क्षेत्र में स्थित एलन कोचिंग सेंटर में सोमवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्र की मौत हो गयी। छात्र की मौत के बाद कोचिंग में हड़कंप मच गया।

Lucknow News : मड़ियांव क्षेत्र में स्थित एलन कोचिंग सेंटर में सोमवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में एक छात्र की मौत हो गयी। छात्र की मौत के बाद कोचिंग में हड़कंप मच गया। छात्र इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने के लिए कोचिंग कर रहा था। सूचना पर आई पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

छात्र बेसुध होकर जमीन पर गिरा
मड़ियांव थाना क्षेत्र में स्थित एलन कोचिंग से राघवेंद्र सिंह इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था। सोमवार दोपहर रोजाना की तरह राघवेंद्र कोचिंग पहुंचा था। पढ़ाई के दौरान अचानक वह बेसुध होकर अपनी सीट से जमीन पर गिर गया। जिससे क्लास में हड़कंप मच गया। जानकारी होने पर कोचिंग प्रबंधन के सदस्य क्साल में पहुंचे। को​चिंग के शिक्षक आनन-फानन राघवेंद्र को उपचार के लिए रीजेंसी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सक ने जांच के बाद छात्र को मृत घोषित कर दिया। हालांकि अभी तक छात्र की मौत की सही वजह की जानकारी नहीं हो सकी है। 



परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 
पुलिस ने मृतक छात्र के परिवार को घटना के बारे में सूचित कर दिया है। छात्र की मौत की खबर सुनकर अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है। कोचिंग में छात्र के सहपाठियों से पूछताछ की जा रही है।

Also Read