Lucknow Crime : महिला आईआरएस अधिकारी और राजभवन में कॉल कर दी धमकी, डॉक्टर गिरफ्तार 

UPT | महिला अधिकारी-राजभवन में कॉल कर दी धमकी देने के आरोप में डॉक्टर गिरफ्तार।

Aug 29, 2024 14:39

राजधानी में महिला आईआरएस अधिकारी और राजभवन में फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने जांच-पड़ताल कर धमकी देने के आरोप में डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।

Lucknow News : राजधानी में महिला आईआरएस अधिकारी और राजभवन में फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने जांच-पड़ताल कर धमकी देने के आरोप में डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। डॉक्टर शाहजहांपुर का रहने वाला है। 

सुप्रीम कोर्ट से जारी वांरट पर जेल जाने की दी धमकी  
पुलिस के मुताबिक, शहर में तैनात महिला आईआरएस अधिकारी को 18 अगस्त की शाम लैंडलाइन नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने महिला अधिकारी को सर्वोच्च न्यायालय से जारी वांरट पर जेल जाने की धमकी दी। मामले की तफ्तीश में पता चला कि होटल रेनेसा से कॉल किया गया था। पुलिस ने होटल में जाकर पूछताछ कर सीसीटीवी फुटेज चेक किया। जिसमें डॉक्टर के कॉल करने की पुष्टि हुई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शाहजहांपुर निवासी डेंटिस्ट रचित मल्होत्रा को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पता चला कि डॉक्टर और महिला आईआरएस की आपस में कोई जान-पहचान नहीं हैं। आईआरएस अधिकारी के केस दर्ज नहीं कराए जाने पर डॉक्टर को शांतिभंग में जेल भेज दिया गया है। फिलहाल आरोपी के मोबाइल का डाटा चेक किया जा रहा है।

राजभवन में भी कॉल करके दी थी धमकी
पुलिस की पूछताछ में डॉक्टर ने बताया कि अक्सर रेंडम कॉल कर लोगों को परेशान करता था। बुधवार को उसने राजभवन में लैंडलाइन फोन पर कॉल किया। कॉल रिसीव करने वाले शख्स को धमकी दी। हरकत में आई पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रैक किया तो इसके पीछे भी डॉक्टर रचित मल्होत्रा की ही कारस्तानी सामने आई। 

Also Read