सड़क हादसे में सगे भाइयों समेत तीन की मौत : दो बाइकों के टकराने के बाद सड़क पर गिरे, ट्रक ने रौंदा

UPT | घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

Jun 21, 2024 23:05

उन्नाव जिले में हुए दर्दनाक हादसे में तीन भाइयों की मौत हो गई। जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर शुक्रवार को देर शाम 7:20 बजे दो तेज रफ्तार बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई।

Unnao News : उन्नाव जिले में हुए दर्दनाक हादसे में तीन भाइयों की मौत हो गई। जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर शुक्रवार को देर शाम 7:20 बजे दो तेज रफ्तार बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। सड़क पर गिरे एक बाइक पर सवार तीन भाइयों को ट्रक ने कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार युवक की हालत गंभीर है।

बाइक से घूमने के लिए निकले थे तीनों
जानकारी के मुताबिक आसीवन थानाक्षेत्र के कस्बा मियागंज के मोहल्ला नेवातीटोला निवासी वंशराज का बेटा अभिषेक (20 वर्ष) अपने छोटे भाई अभय (17 वर्ष) और ममेरे भाई जय राठौर (14 वर्ष) के साथ मियागंज चौराहा के पास आम मंडी में मजदूरी करता था। शाम को तीनों एक ही बाइक से घूमने के लिए निकले थे। लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग पर मियागंज सीएचसी के सामने हरदोई शहर के सुभाषनगर निवासी सौरभ (25 वर्ष) की बाइक से आमने-सामने टक्कर हो गई। तेज रफ्तार होने से चारों सड़क पर गिर गए। इसी दौरान लखनऊ से बांगरमऊ की ओर से जा रहे ट्रक ने सड़क पर गिरे तीनों भाइयों को रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार सौरभ को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे की सूचना पर आसीवन पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को हटाकर तीनों शवों को किनारे कराया। युवकों के पास मिले मोबाइल से परिजनों को जानकारी दी गई।

पुलिस ने ट्रक चालक को पकड़ा
मौत की सूचना से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। हादसे से आक्रोशित परिजनों ने हंगामे का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने समझाकर शांत करा दिया। थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि बाइकों की टक्कर में सभी सड़क पर गिरे थे। तभी लखनऊ की ओर जा रहे ट्रक से तीन युवकों को कुचल दिया। ट्रक व चालक को पकड़ लिया गया है। 

Also Read