केशव प्रसाद मौर्य ने जारी किया वीडियो : कहा- यह 2047 तक विकसित भारत और गरीबों को अमीर बनाने का चुनाव है

UPT | केशव प्रसाद मौर्य

May 12, 2024 19:43

केशव प्रसाद मौर्य ने अपील की कि सभी लोग पहले मतदान करें फिर जलपान करें। अंत में उन्होंने जोड़ा कि मोदी सरकार में कई काम हुए हैं। आगे की चुनौतियों को भी खत्म करने के लिए...

Short Highlights
  • यह चुनाव ऐतिहासिक चुनाव है : केशव प्रसाद मौर्य
  • आगे की चुनौतियों को खत्म करने के लिए मतदान जरूर करें : उप-मुख्यमंत्री 
Lucknow News : लोकसभा चुनाव के तीन चरणों का चुनाव समाप्त हो गया है। 13 मई, सोमवार को चौथे चरण का मतदान होना है। उत्तर प्रदेश में चौथे चरण में 13 सीटों पर मतदान होना है। जिसके लिए सभी पार्टियां अपनी ओर से तैयारी को अंतिम रूप दे रही हैं। रविवार को प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि यह चुनाव 2047 तक विकसित भारत और गरीबों को अमीर बनाने का चुनाव है।

किसानों को कर्ज देने वाला बनाना है - मौर्य 
अपने वीडियो में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह कोई आम चुनाव नहीं है। बल्कि यह चुनाव ऐतिहासिक चुनाव है। यह चुनाव 3 करोड़ दीदियों को लखपति दीदी बनाने का चुनाव है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों को भी प्रधानमंत्री आवास मिला है वो तो बढ़िया है लेकिन जिन लोगों को नहीं मिला है उन लोगों प्रधानमंत्री आवास मिले।
 
पहले मतदान फिर जलपान 
केशव प्रसाद मौर्य ने अपील की कि सभी लोग पहले मतदान करें फिर जलपान करें। अंत में उन्होंने जोड़ा कि मोदी सरकार में कई काम हुए हैं। आगे की चुनौतियों को भी खत्म करने के लिए मतदान जरूर करें। चुनाव को लेकर केशव प्रसाद मौर्य लगातार रैलियां कर रहे हैं और पार्टी के पक्ष में वोट मांग रहे हैं। साथ ही अलग-अलग समय पर उनके कई बयान भी वायरल होते रहते हैं।

Also Read