रील बनाने के चक्कर में युवाओं ने फैलाई दहशत : सिर और मुंह पर खून जैसा रंग, डंडे लेकर बाजार में घूमे, 6 यूट्यूबर गिरफ्तार

UPT | युवाओं ने फैलाई दहशत

Jun 28, 2024 14:58

डिबाई कोतवाली क्षेत्र में 6 यूट्यूबर्स ने अपने शरीर पर खून जैसा दिखने वाला रंग लगाकर और हाथों में डंडे लेकर बाजार में घूमते हुए रील बनाई। इस घटना से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई।

Bulandshahr News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाह में कुछ युवाओं ने ऐसी हरकत कर दी, जिसके कारण उन्हें जेल की हवा खानी पड़ रही है। डिबाई कोतवाली क्षेत्र में 6 यूट्यूबर्स ने अपने शरीर पर खून जैसा दिखने वाला रंग लगाकर और हाथों में डंडे लेकर बाजार में घूमते हुए रील बनाई। इस घटना से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई।
  दहशत फैलाने पर 6 यूट्यूबर्स गिरफ्तार 
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन सभी युवाओं को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए यूट्यूबर्स की पहचान शिवा कुमार, रोबिन कुमार, कुशल कुमार, अंकुश मीना, अमन कुमार और सचिन मीणा के रूप में हुई है। इन युवाओं ने अपने सिर और मुंह पर लाल रंग की पट्टी बांधी थी, जो देखने में खून से सनी हुई प्रतीत हो रही थी।



पब्लिसिटी पाने के लिए की ये हरकत
यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने की बढ़ती प्रवृत्ति को दर्शाती है, जहां कुछ लोग पब्लिसिटी पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। इस तरह की गतिविधियां न केवल कानून व्यवस्था के लिए चुनौती हैं, बल्कि समाज में भय और अशांति का माहौल भी पैदा करती हैं।

ये भी पढ़े : यूपी के सभी एक्सप्रेसवे आपस में जोड़े जाएंगे, यूपीडा की डीपीआर के लिए दो एजेंसियों को हरी झंडी

पुलिस ने की कड़ी कार्रवाई
स्थानीय प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कड़ी कार्रवाई की है। सभी युवाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस तरह की हरकतें किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। यह घटना युवाओं के लिए एक सबक है कि सोशल मीडिया पर पब्लिसिटी पाने के चक्कर में वे कानून को अपने हाथ में न लें।

Also Read