Meerut News : मेरठ के चार युवा खिलाड़ियों का रणजी टीम में चयन, पहला मैच मुरादाबाद से 11 को

UPT | रणजी टीम में मेरठ के चार खिलाड़ियों को शामिल किया गया है

Oct 09, 2024 20:44

यूपी की रणजी टीम में मेरठ के जिन चार खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। उनमें प्रियम गर्ग, सौरभ कुमार, विनीत पंवार और विजय कुमार हैं।

Short Highlights
  • उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने की टीम की घोषणा
  • लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगा 11 अक्टूबर को पहला मैच 
  • मेरठ के विजय कुमार तेज गेंदबाज के चयन से परिवार में हर्ष
Meerut News : उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने आज रणजी सत्र के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी। उत्तर प्रदेश की रणजी टीम में मेरठ के चार खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। ये टीम पहला मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में 11 अक्टूबर को बंगाल के खिलाफ खेलेगी। उत्तर प्रदेश रणजी टीम के कप्तान आर्यन जुयाल होंगे। 

11 अक्टूबर से हो रहे रणजी सत्र के लिए यूपी टीम की घोषणा की
उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने 11 अक्टूबर से हो रहे रणजी सत्र के लिए यूपी टीम की घोषणा की है। यूपी की रणजी टीम में मेरठ के जिन चार खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। उनमें प्रियम गर्ग, सौरभ कुमार, विनीत पंवार और विजय कुमार हैं।
विनीत, प्रियम और सौरभ इससे पहले यूपी टीम की तरफ से रणजी खेल चुके हैं।

विजय पहली बार उत्तर प्रदेश की रणजी टीम का हिस्सा
विजय पहली बार उत्तर प्रदेश की रणजी टीम का हिस्सा होंगे। विजय के चयन से उनके परिवार में खुशी का माहौल है। रणजी के लिए उत्तर प्रदेश की टीम का पहला मैच मुरादाबाद के आर्यन जुयाल की कप्तानी में इकाना स्टेडियम में 11 अक्टूबर को पश्चिम बंगाल के खिलाफ खेला जाएगा। 

अंडर 19 वर्ल्ड 2020 कप में प्रियम भारत के कप्तान रहे
यूपी रणजी के लिए जिन चार खिलाड़ियों का मेरठ से सलेक्शन हुआ है उनमें प्रियम गर्ग यूपी लीग में 300 से अधिक रन बना चुके हैं। अंडर 19 वर्ल्ड 2020 कप में प्रियम भारत के कप्तान रहे थे। सौरभ कुमार  ऑलराउंडर और स्पिनर हैं। सौरभ रणजी टीम का पहले भी हिस्सा रह चुके हैं। सौरभ भारत ए टीम में भी खेल चुके हैं। शामली के निवासी विनीत पंवार मेरठ के विक्टोरिया पार्क में तैयारी करते हैं। विनीत मीडियम पेस बॉलर और ऑलराउंडर हैं। हाल में विनीत ने यूपी लीग में कानपुर के लिए खेलते हुए 10 से अधिक विकेट लिए। विनीत को यूपी टीम में स्टैंड बाय पर रखा गया है। 
 

Also Read