यति नरसिंहानंद को लेकर भड़काऊ पोस्ट : सोशल मीडिया पर तनाव फैलाने की कोशिश, आरोपी की तलाश में पुलिस

UPT | महंत यति नरसिंहानंद

Oct 12, 2024 19:49

डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान के बाद पुलिस सोशल मीडिया की निगरानी कर रही है, ताकि किसी भी आपत्तिजनक पोस्ट से माहौल बिगड़ने से रोका जा सके। इसी कड़ी में, शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक भड़काऊ पोस्ट मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया...

Ghaziabad News : डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान के बाद पुलिस सोशल मीडिया की निगरानी कर रही है, ताकि किसी भी आपत्तिजनक पोस्ट से माहौल बिगड़ने से रोका जा सके। इसी कड़ी में, शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक भड़काऊ पोस्ट मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। यह पोस्ट "मछरी कादिर" नामक यूजर ने साझा की थी। पुलिस की जांच में पता चला कि कादिर भोजपुर थानाक्षेत्र के मछरी गांव का निवासी है। पुलिस ने भोजपुर थाने में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- JPNIC के सामने आज भी भाजपा का विकास फीका : अखिलेश यादव बोले- भूख के सूचकांक में देश का 105वां स्थान

भोजपुर थाने में मुकदमा दर्ज 
आपत्तिजनक पोस्ट में डासना मंदिर के महंत यति नरसिंह‌ानंद की तस्वीर के साथ फांसी का फंदा लगाते हुए इस पोस्ट को वायरल करने की अपील की है। पोस्ट पर “जंग थी, जंग है...” गाना भी सुनाई दे रहा है। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि आपत्ति पोस्ट किए जाने के मामले में भोजपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंंने कहा किसी को भी माहौल बिगाड़ने की इजाजत नहीं दी जा सकती, आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी।


अपलोड करने वाले को भी तलाश रही पुलिस
एसीपी ने बत‌ाया कि एसआई पूरन सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि छानबीन करने पर पता चला कि इस पोस्ट को समीर मोदीनगर नाम के यूजर ने भी अपलोड किया है। यूजर के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है। उसके खिलाफ भी जल्द मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Gorakhpur News : विजयादशमी पर विशेष परिधान में सीएम योगी ने मां जगतजननी की पूजा की, गोरखनाथ मंदिर में अनुष्ठान सम्पन्न

Also Read