Meerut News : मेरठ मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों की अराजकता, इस्तीफा देकर धरने पर बैठे, तीमारदारों को पीटा

UPT | जूनियर डॉक्टर मेडिकल कॉलेज परिसर में अराजकता फैलाते रहे

Oct 01, 2024 21:30

मरीजों के साथ आने वाले तीमारदारों को पीटते रहे और पुलिस तमाशबीन बनी रही। मेडिकल प्रशासन भी जूनियर डॉक्टरों की अराजकता के सामने नतमस्तक हो गया। 

Short Highlights
  • मेरठ मेडिकल कॉलेज के 250 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा 
  • मेडिकल कॉलेज में दिन भर अराजकता फैलाते रहे जूनियर डॉक्टर
  • मरीजों के तीमारदारों के साथ करते रहे मारपीट, देखती रही पुलिस 
Meerut News : मेरठ मेडिकल कॉलेज में आज प्रशासन नाम की कहीं कोई चीज नहीं दिखाई दी। जिनको धरती पर भगवान का दर्जा दिया जाता है वो ही मरीजों के साथ आए तीमारदारों के साथ मारपीट करते रहे। मेरठ मेडिकल कॉलेज में हड़ताल पर गए जूनियर डॉक्टरों ने शाम को सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया। इसके पहले दिन भर जूनियर डॉक्टर मेडिकल कॉलेज परिसर में अराजकता फैलाते रहे। मरीजों के साथ आने वाले तीमारदारों को पीटते रहे और पुलिस तमाशबीन बनी रही। मेडिकल प्रशासन भी जूनियर डॉक्टरों की अराजकता के सामने नतमस्तक हो गया। 

मरीज को लेकर आए तीमारदार की कार तोड़ी
मंगलवार को मेडिकल कॉलेज में पहुंचने के बाद जूनियर डॉक्टरों ने कार्य बहिष्कार किया। इसके बाद दोपहर को हड़ताल शुरू कर दी। जूनियर डॉक्टरों का कहना था कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होता हड़ताल नहीं खोली जाएगी। इसके बाद शाम को करीब 250 जूनियर डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया। मेडिकल कॉलेज में मरीज लेकर आए तीमारदार की कार को जूनियर डॉक्टरों ने तोड़ दिया। जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि जब तक डॉक्टर पर हमले का आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक हड़ताल जारी रहेगी।    

Also Read