Meerut News : पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द कराने की मांग को लेकर मेरठ सीसीएसयू में छात्रों ने खोला मोर्चा

UPT | यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द करने की मांग को सीसीएसयू में बैठक करते छात्र।

Feb 23, 2024 17:30

छात्रों ने निर्णय लिया कि अगर इस मामले में सरकार की ओर से जल्द ही कोई ठोस निर्णय नहीं लिया गया तो मेरठ से लेकर लखनऊ तक आंदोलन किया जाएगा। चौधरी चरण सिंह विवि के छात्र पैदल लखनऊ तक मार्च कर यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द करने की मांग करेंगे।  

Short Highlights
  • पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक करने वालों के घर बुलडोजर चलाने की मांग 
  • सीसीएसयू परिसर कैंटीन में छात्र नेता विनीत चपराना के नेतृत्व में बैठक
  • सीसीएसयू के छात्रों ने दी मेरठ से लखनऊ तक पैदल मार्च की चेतावनी
Meerut CCSU News : यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द कराने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मेरठ में यूपी परीक्षा भर्ती परीक्षा रद्द कराने को लेकर जहां विपक्षी दलों का धरना प्रदर्शन जारी है वहीं अब सीसीएसयू के छात्रों ने भी मोर्चा खोल दिया है। मेरठ सीसीएसयू के छात्रों ने विवि परिसर में बैठक कर यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रदद करने की मांग की है।

छात्र पैदल लखनऊ तक मार्च कर यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द करने की मांग करेंगे
सीसीएसयू कैंटीन में हुई छात्रों की बैठक का नेतृत्व करते हुए छात्र नेता विनीत चपराना ने कहा कि यूपी सरकार को इस पूरे मामले की जांच करानी चाहिए। उन्होंने मांग की है कि यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक करने वालों के घर पर बुलडोजर चलाया जाए। इसी के साथ छात्रों ने निर्णय लिया कि अगर इस मामले में सरकार की ओर से जल्द ही कोई ठोस निर्णय नहीं लिया गया तो मेरठ से लेकर लखनऊ तक आदोलन किया जाएगा। चौधरी चरण सिंह विवि के छात्र पैदल लखनऊ तक मार्च कर यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा को रद्द करने की मांग करेंगे।  

सरकार भर्ती परीक्षा को रदद नहीं करती है तो छात्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे
छात्र नेता विनीत चपराना ने बताया कि आज दोपहर चौधरी चरण सिंह विश्वविधालय, मेरठ की कैंटीन पर छात्रों की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमे यूनिवर्सिटी, कॉलेज और कोचिंग संस्थान के प्रतिनिधित्व करने वाले छात्रों ने भाग लिया। छात्र नेता विनीत चपराना ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी सरकार तत्काल प्रभाव से यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 को रद्द करे। अगर सरकार भर्ती परीक्षा को रदद नहीं करती है तो छात्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। छात्र सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेंगे। इस दौरान छात्रों की बैठक में दीपक चपराना, विनय सैनी, अजय चौधरी, प्रशांत चौधरी, रवि प्रधान, दिवाकर सैनी, अभिषेक शर्मा, गौरव पाल, रजत ठाकुर, रौनक, आशु और सचिन आदि शामिल रहे। 

Also Read