Mirzapur News : प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अफसरों को फोन उठाने की हिदायत दी, जानें पूरा मामला..

UPT | प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी

Aug 16, 2024 23:58

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कनौजिया...

Mirzapur News : उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कनौजिया ने बिजली विभाग के एक्सिएन पर फोन ना उठाने का आरोप लगाया। जिस पर नंदी ने कहा कि अगर आपको सरकारी फोन मिला है तो उसे रिसीव करना होगा। आम जनता की सुनने के लिए ही फोन दिया गया है।

फोन न उठने पर 7 बार कॉल किया
सभागार में बैठक के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कनौजिया ने कहा कि बिजली विभाग के एक्सिएन को मैंने सायं काल 7 बजे रिंग किया। उनका फोन न उठने पर 7 बार मैंने कॉल किया। मैसेज भेजा कि जब मौका मिले रिंग बैंक कर लीजियेगा। आज तीन दिन बीत गया लेकिन उनका कॉल बैक नहीं आया। आरोप लगाया कि  जब अधिकारी जनप्रतिनिधियों का फोन रिसीव नहीं कर रहे हैं तो आम जनता को वह कितना तवज्जो देते होंगे ।  

मनमानी हरगिज बर्दास्त नहीं किया जाएगा
उन्होंने बताया कि सिरसी गहरवार का ट्रांसफार्मर जल गया था । जिसे बदला गया, लेकिन वह काम नहीं कर रहा था, जिसके संबंध में मैंने बिजली विभाग के अधिकारी को फोन किया था, लेकिन उनका फोन ही नहीं उठा। जिस पर नंदी ने समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों को सीयूजी नंबर पर आए कॉल पर वार्ता कर लोगों को उनकी समस्या के समाधान करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि मनमानी हरगिज बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

Also Read