सोनभद्र के मानपुर गांव की सड़क नाले में तब्दील : माता-पिता के कंधे पर बैठकर स्कूल जाते हैं बच्चे

UPT | नवतल्ली मोहले स्थित नहर पर बने सड़क मार्ग में नालीनुमा व गड़ढों में तब्दील

Sep 24, 2024 17:22

राबर्ट्सगंज विकास खंड के मानपुर गांव के नवतल्ली मोहल्ले में नहर पर बनी सड़क नाले में तब्दील हो गई है और उसमें गड्ढे हो गए हैं, जिससे लोगों का चलना मुश्किल हो गया है। स्कूली बच्चों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

Sonbhadra News : राबर्ट्सगंज विकास खंड के मानपुर गांव के नवतल्ली मोहल्ले में नहर पर बनी सड़क नाले में तब्दील हो गई है और उसमें गड्ढे हो गए हैं, जिससे लोगों का चलना मुश्किल हो गया है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि थोड़ी सी बारिश होने पर ही गड्ढों में पानी भर जाता है और सड़क कीचड़मय हो जाती है। उस कीचड़युक्त सड़क पर चलने के दौरान साइकिल और बाइक सवार आए दिन गिरकर चोटिल हो रहे हैं।
 
स्कूली बच्चों को हो रही है दिक्कत
इतना ही नहीं बारिश के बाद कीचड़ होने के कारण स्कूली बच्चों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बच्चों को स्कूल ले जाने के लिए अभिभावक उन्हें कंधों पर उठाकर कुछ दूर तक मुख्य सड़क तक लाते हैं, तब जाकर स्कूली बच्चे स्कूल जा पाते हैं।

जनप्रतिनिधि नहीं लेते हाल
ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क से दर्जनों गांवों का आवागमन होता है, फिर भी कोई जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि चुनाव के समय जनप्रतिनिधि वोट मांगने आते हैं, लेकिन वोट लेने के बाद जनता की समस्याएं जानने और पूछने तक नजर नहीं आते हैं। ऐसे में क्षेत्रवासियों के साथ ग्रामीणों ने जिलाधिकारी का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराते हुए सड़क निर्माण की मांग की है।

Also Read