सोनभद्र में बेटे ने पिता का सिर कुल्हाड़ी से काटा : जादू-टोना के चक्कर में मां को भी को डंडे से पीटा

UPT | घटनास्थल पर जांच करती पुलिस

Sep 16, 2024 12:04

सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के कानोपन में एक बेटे ने अपने पिता पर भूत-प्रेत के शक में हमला कर दिया और उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है और ओझा की तलाश की जा रही है।

Short Highlights
  • पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लिया
  • घटना के बाद पुलिस ओझा को खोज रही

Sonbhadra News : चोपन थाना क्षेत्र के कानोपन में रविवार को एक बेटे ने भूत-प्रेत के शक में अपने पिता की धारदार हथियार से सिर धड़ से अलग कर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भूत-प्रेत को लेकर हुआ था झगड़ा 
जानकारी के अनुसार सोनेश्वर खरवार (50) अपने परिवार के साथ रहते थे। रविवार को रमाशंकर उर्फ ​​रवि खरवार का अपने पिता सोनेश्वर खरवार (50) से भूत-प्रेत को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने घर में मौजूद अपनी मां को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। पिता ने जब इसका विरोध किया तो रमाशंकर उर्फ ​​रवि खरवार ने अपने पिता सोनेश्वर खरवार की गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई वार कर सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद वह पत्नी और बच्चे को लेकर मौके से फरार हो गया।

मां को बचाने आए पिता पर किया वार
बताया गया कि रमाशंकर उर्फ ​​रवि खरवार का ढाई साल का बेटा अक्सर बीमार रहता था, जिसके लिए वह एक ओझा से झाड़-फूंक करवा रहा था। उसी ओझा ने बताया कि उसके बेटे की बीमारी का कारण उसके माता-पिता द्वारा किया गया जादू-टोना है। इसी बात को लेकर रमाशंकर उर्फ ​​रवि खरवार अपनी मां की पिटाई करने लगा, जब उसके पिता सोनेश्वर खरवार ने अपनी पत्नी की पिटाई का विरोध किया तो बेटे ने पिता पर कुल्हाड़ी से कई बार हमला कर सिर को धड़ से अलग कर दिया गया।

पुलिस कर रही ओझा की तलाश
इस मामले में एडिशनल एसपी कालू सिंह ने बताया कि सूचना मिली है कि चोपन थाना क्षेत्र के कानोपन में सोनेश्वर खरवार की उसके बेटे रमाशंकर उर्फ ​​रवि खरवार ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी रमाशंकर उर्फ ​​रवि खरवार को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में बताया कि झाड़-फूंक के चक्कर में ऐसा किया है, ओझा की तलाश की जा रही है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read