Mirzapur News : ट्रेलर और बोलेरो की टक्कर, मिर्जापुर में बाप-बेटे की हुई मौत

UPT | पिता -पुत्र

Jul 05, 2024 19:32

मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से गाड़ी खिंचवाकर बाहर निकलवाया। जिससे बालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। घायल पंकज को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर किया गया।

Mirzapur News : मिर्जापुर से बड़ी खबर सामने आई है। जहां टेलर और बोलरो की टक्कर में एक पिता और पुत्र की जान चली गई। दरअसल मिर्जापुर राजगढ़ थाना क्षेत्र के सोनबरसा बिशनपुरा गांव के पास मिर्जापुर सोनभद्र मार्ग पर टेलर में पीछे से बोलरो जा टकराई। हादसे में बोलेरो सवार 13 वर्षीय बालक की मौत हो गई। बालक के पिता दंत चिकित्सक डॉक्टर पंकज कुमार पांडेय को ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया।

रॉबर्ट्सगंज पहुंचने से पहले उन्होंने भी दम तोड़ दिया। तीन दिन मिर्जापुर के लालडिग्गी में अपनी क्लीनिक पर मरीजों को देखते थे। तीन दिन सोनभद्र में देखते थे।

बोलेरो ने पीछे से टक्कर मार दी
बीती रात मिर्जापुर से बोलेरो में सवार होकर पत्नी, पुत्र व पुत्री के साथ सोनभद्र जा रहे थे। तीन बजे भोर में बिशनपुरा के पास सामने से जा रहे ट्रेलर में बोलेरो ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बोलेरो सवार 13 वर्षीय बालक डुग्गू बोलेरो में फंस गया।

रास्ते में हुई मौत
मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से गाड़ी खिंचवाकर बाहर निकलवाया। जिससे बालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। घायल पंकज को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर किया गया, जिनकी रास्ते में मौत हो गई। बोलेरो सवार अन्य को चोट नहीं लगी।

Also Read