पांच जिंदगियां खत्म : हज से लौटे परिवार की कार पंचर के बाद रोडवेज बस से भिड़ी, पिता और तीन पुत्रों समेत कार चालक की मौत

UPT | हज से लौटे परिवार को रोडवेज बस ने मारी टक्कर

Jul 04, 2024 15:27

दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर स्थित मूंढापांडे में एक भीषण हादसा हुआ है। जिसमें बृहस्पतिवार की सुबह एक रोडवेज बस ने हज करके लौट रहे लोगों की कार को रौंद दिया...

Moradabad News : दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग पर स्थित मूंढापांडे में एक भीषण हादसा हुआ है। बृहस्पतिवार की सुबह टायर पंचर होने के बाद एक कार रोडवेज बस से टकरा गई। इससे हज करके लौट रहे अशरफ अली और उनके तीन पुत्रों की मौत हो गई। कार ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया।


हज कर के वापस लौटे थे दंपति
अशरफ अली और उनकी पत्नी हज करने के लिए सऊदी अरब गए थे और वापसी के लिए बुधवार की शाम को दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे। उन्हें रिसीव करने के लिए बुधवार को तीन बेटे नक्शे अली, आरिफ अली, आसिफ अली और इंतेखाब अली एयरपोर्ट पहुंचे। बेटों ने गांव के ही अहसान की कार बुक की थी और अहसान कार चला रहा था। 

एक ही परिवार के चार लोगों समेत पांच की मौत
बता दें कि बृहस्पतिवार की सुबह करीब छह बजे कार मूंढापांडे पहुंची तो पीछे से आ रही बस ने उनकी कार को टक्कर मार दिया। जिसके बाद गाड़ी चालक सहित हाजी अशरफ (65) उनके तीन बेट नक्शे अली (42), आरिफ अली(24) की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे बेटे इंतेखाब ने अस्पताल में दम तोड़ा। जबकि उनकी पत्नी जैतून और उनका बेटा आसिफ अली घायल हुए थे। दुर्घटना में घायल हाजी अशरफ की पत्नी और बेटे आसिफ का मुरादाबाद के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Also Read