Moradabad News : मुरादाबाद में सड़क हादसे में तीन की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Jul 06, 2024 15:16

मुरादाबाद में शुक्रवार देर रात पाकबड़ा थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने तीन बाइक सवारों को रौंदा, तीनों की हुई दर्दनाक मौत। परिवार में मचा कोहराम…

Moradabad News : मुरादाबाद में शुक्रवार देर रात पाकबड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन द्वारा बाइक को टक्कर मारने से तीन दोस्तों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और सभी के शव पोस्टमार्टम गृह में भेजे। हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोस्त घूमने के लिए निकले थे।   अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन दोस्तों को कुचला मुरादाबाद में शुक्रवार देर रात को दिल्ली लखनऊ हाईवे के थाना पाकबड़ा क्षेत्र के विल्सोनिया स्कॉलर्स होम्स के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन दोस्तों को कुचल दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। 



प्रयांशु घर का इकलौता बेटा था
जानकारी के मुताबिक तीनों देर रात बाइक पर सवार होकर ब्रिजघाट के लिए निकले थे। इसी दौरान सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। तेज बारिश होने की वजह से पुलिस को भी सूचना लेट  मिली। पुलिस ने शवों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। तीनों के परिजनों को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। प्रयांशू की बहन बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। चार साल पहले मां बाप का देहांत हो चुका है। अब घर में  शादी के लिए इकलौती बहन बची है। चार बहन की पहले ही शादी हो चुकी है। प्रयांशु घर का इकलौता चिराग था। दर्दनाक हादसे मे चिराग बुझ गया है।

तीनों का रात में बना प्लान
वहीं, दूसरा दोस्त प्रशांत शर्मा (25)पुत्र राजेंद्र शर्मा पिता और छोटे भाई के साथ एक एक्सपोर्ट फैक्ट्री में काम करता था। प्रशांत शाम को फैक्ट्री से काम करके वापस घर लौटा था। वहीं तीसरा दोस्त कुलदीप सैनी पुत्र (22) स्वर्गीय सुनील सैनी मजदूरी करके घर वापस लौटा तो उसके बाद तीनों दोस्त रात में आपस में मिले और उसके बाद तीनों की प्लानिंग बनी। इसी दौरान बिना हेलमेट के तीनों बाइक पर सवार होकर बृजघाट के लिए निकल गए।

घटना की सूचना मिलते ही तीनों के परिवार वालों का बुरा हाल
पुलिस ने तीनों के शवों का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही तीनों के परिवार वालों का बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किया जा रहा है। मामले की जांच कर परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read