Moradabad News : हरथला नया गांव में ऑटो चालक ने खाया जहरीला पदार्थ, इलाज के दौरान मौत

फ़ाइल फोटो | पंकज कुमार

Oct 10, 2024 12:30

मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के हरथला नया गांव में एक ऑटो रिक्शा चालक ने बुधवार शाम को अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। घटना के समय उसकी पत्नी काम पर गई थी जबकि बेटा ट्यूशन पढ़ने गया था।

Moradabad News : मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के हरथला नया गांव में  एक ऑटो रिक्शा चालक ने बुधवार शाम को अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। जानकारी के अनुसार, 44 वर्षीय पंकज कुमार, जो एक ऑटो रिक्शा चालक थे, ने बुधवार शाम को अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया।  
 
कई दिनों से तनाव में थे
पंकज कुमार के परिवार में उनकी पत्नी गीता उर्फ रानी, एक बेटा रजत कुमार और एक विवाहित बेटी शामिल थी। गीता, जो आसपास के घरों में काम करती हैं, ने बताया कि पंकज पिछले कुछ दिनों से गहरे तनाव में थे। हालांकि, उन्होंने कभी अपने तनाव का कारण नहीं बताया था। 


जिला अस्पताल में हुई मौत
घटना के दिन गीता अपने रोजमर्रा के काम पर गई थीं, जबकि उनका बेटा रजत ट्यूशन के लिए बाहर था। जब गीता रात करीब 9 बजे घर लौटीं, तो उन्होंने पंकज को बेहद खराब हालत में पाया। वे तुरंत उन्हें जिला अस्पताल ले गईं, जहां कुछ ही घंटों बाद उनकी मृत्यु हो गई।

अस्पताल के डॉक्टरों ने जहर की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचित किया। हालांकि परिवार शव को बिना किसी कानूनी कार्रवाई के ले जाना चाहता था, अस्पताल प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी। पुलिस ने आवश्यक कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read