मुरादाबाद में लापता युवक का शव मिला : हाथ-पैर पर चोट के निशान, परिजनों को हत्या की आशंका

UPT | प्रतीकात्मक फोटो।

Oct 09, 2024 13:42

मुरादाबाद में भोजपुर थाना क्षेत्र में एक लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खाली प्लॉट में पड़ा मिला, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Moradabad News : मुरादाबाद में भोजपुर थाना क्षेत्र के खानपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव एक प्लॉट में पड़ा मिला है। शुरुआती छानबीन के बाद पुलिस का कहना है कि संभवत युवक की हत्या गला दबाकर की गई है, उसके हाथ और पैरों पर भी चोटों के निशान हैं। 

ये था मामला
मुरादाबाद के भोजपुरी थाना क्षेत्र के बिजना गांव निवासी 30 वर्षीय सत्येंद्र राजमिस्त्री के साथ मजदूरी का काम भी करता था। परिजनों का कहना है कि मंगलवार सुबह सत्येंद्र काम पर गया था। शाम को जब वह घर लौटा तो नशे में था। कुछ देर घर पर रुकने के बाद वह फिर पड़ोसी गांव खानपुर चला गया और वहां पर शराब पीने के 1 घंटे बाद वापस लौटा।



पुलिस ने की कार्रवाई
सत्येंद्र के भाई राजीव ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात करीब 10:00 बजे सत्येंद्र फिर घर से निकला था, लेकिन उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बुधवार सुबह करीब 6:00 बजे पड़ोसी गांव खानपुर में असलम पहलवान के प्लॉट में सत्येंद्र का शव पड़ा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर सत्येंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल हत्या की वजह के बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है।

ये भी पढ़ें:-अमरोहा में कक्षा 8 की छात्रा पर एसिड अटैक : पुरानी रंजिश के चलते वारदात को दिया अंजाम, मौत, आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार
ये भी पढ़ें:-Bijnor News : धोखे के लिबास में लिपटी मोहब्बत की अनूठी कहानी, बहुरुपिये के चेहरे से ऐसे हटा पर्दा...

Also Read