गनमैन की सीढ़ियों से गिरकर मौत : रातभर उसी हालत में पड़ा रहा शव, पैर की हड्डियां तक टूटीं

UPT | मोर्चरी के बाहर रोते बिलखते मृतक के परिजन

Oct 20, 2024 23:20

मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के ताजपुर रोड पर स्थित एक निजी होटल में गनमैन की नौकरी करने वाले व्यक्ति की सीढ़ियों से गिरकर मौत हो गई। होटल में सीढ़ियों से गिरने के बाद गनमैन की पैर की हड्डियाँ टूट गईं।

Moradabad News : मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के ताजपुर रोड पर स्थित एक निजी होटल में गनमैन की नौकरी करने वाले व्यक्ति की सीढ़ियों से गिरकर मौत हो गई। होटल में सीढ़ियों से गिरने के बाद गनमैन की पैर की हड्डियाँ टूट गईं। लेकिन काफी देर तक किसी को इस घटना की जानकारी नहीं हुई, जिसके कारण वह रातभर घायल अवस्था में पड़े रहे। जब होटल के बाकी स्टाफ की नजर जख्मी गनमैन पर पड़ी, तो उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार में सूचना मिलते ही कोहराम मच गया।

गनमैन की करते थे नौकरी
बिलारी थाना क्षेत्र के सौंदरा गांव निवासी मज्जू खां पिछले 15 दिनों से कटघर थाना क्षेत्र के ताजपुर रोड पर आरकेएच होटल में गनमैन की नौकरी कर रहे थे। शनिवार देर रात, किसी समय होटल की दूसरी मंजिल की सीढ़ियाँ उतरते समय उनका पैर फिसल गया और वह गिर गए। सीढ़ियों से गिरने के कारण उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया, जिससे वह चल नहीं पाए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। परिवार के सदस्यों ने होटल के मालिक पर हत्या की आशंका जताते हुए आरोप लगाए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के बड़े बेटे अमजद ने बताया कि वह सात भाई-बहन हैं, सभी विवाहित हैं।

पोस्टमार्टम के लिए भेज गया शव
उनके पिता कुछ साल पहले नलकूप विभाग से अमीन के पद से रिटायर हुए थे और 15 दिन पहले ही उन्होंने आरकेएच होटल में गनमैन की नौकरी शुरू की थी, जहां आज सुबह पुलिस से उनकी मौत की खबर मिली। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी सामने आएगा, उसी के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Also Read