मुरादाबाद में RSS नेता को कुचलने की कोशिश : 5 किमी तक बोनट पर लटकाकर ले गया ट्रक ड्राइवर, दो गिरफ्तार

UPT | ट्रक से लटके पूर्व आरएसएस पदाधिकारी का वीडियो वायरल

Oct 11, 2024 14:45

मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक कार ने ट्रक को टक्कर मार दी और फिर कार चालक को लेकर भाग गया और ट्रक 5 किलोमीटर तक दौड़ता रहा। 

Moradabad News : मुरादाबाद-दिल्ली नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार से चल रहे ट्रक के बोनट पर खड़े एक शख्स का वीडियो लोगों की रूह कंपा देने वाला है। हाईवे पर आधी रात को शूट किया गया यह खौफनाक वीडियो आरएसएस के पूर्व नगर कार्यवाह जयवर्धन सिंह का है।

तेज रफ्तार  ट्रक ने मारी थी टक्कर
दरअसल वीडियो उस वक्त का बताया जा रहा है जब वो अपनी कार से घर लौट रहे थे, तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद जब वो भाग रहे ट्रक को रोकने के लिए आगे आए तो उनको टक्कर मारने की नीयत से कुचलने की कोशिश की गई, लेकिन वो ट्रक के बोनट पर चढ़कर बच गए। इसी समय ट्रक चालक ने ट्रक को हाईवे पर भगा दिया और ट्रक 5 किलोमीटर तक दौड़ता रहा। 


इसी बीच जयवर्धन सिंह ने फोन करके पुलिस और अपने परिचितों को घटना की जानकारी दे दी। इसके बाद पाकबड़ा थाना पुलिस ने ट्रक का पीछा करके उसे रुकवाया, बोनट पर मौजूद जयवर्धन को नीचे उतारा और आरोपी चालक और उसके हेल्पर को हिरासत में ले लिया। इस घटना का वीडियो अब सामने आया है।

जांच में जुटी पुलिस
एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि पाकबड़ा थाना क्षेत्र में कार और ट्रक में टक्कर हो गई, जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया। इस संबंध में अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही इस मामले में जो भी कार्रवाई होगी, वह की जाएगी। वीडियो को देखकर लग रहा है कि ट्रक चालक ने कार चालक के साथ गाली-गलौज और मारपीट की है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। वादी से अनुरोध किया जा रहा है कि वह जल्द से जल्द तहरीर दे।

Also Read