Moradabad News : प्रेमी युगल ने पुलिस से बचने के लिए पी लिया कीटनाशक, जिला अस्पताल में भर्ती

UPT | नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती प्रेमी युगल

Oct 13, 2024 09:56

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के ग्राम नजरपुर बाग में एक दर्दनाक घटना घटी। नाबालिग किशोरी और उसके शादीशुदा प्रेमी ने पुलिस के पकड़े जाने से बचने के लिए कीटनाशक पी लिया।

Moradabad News :  मूंढापांडे थाना क्षेत्र के ग्राम नजरपुर बाग में बनी कोठरी में छिपे नाबालिग किशोरी और उसके शादीशुदा प्रेमी ने शनिवार की रात पुलिस के पकड़े जाने से बचने के लिए कीटनाशक पी लिया। इसके बाद दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रामपुर के भोट थाना क्षेत्र के निवासी प्रेमी युगल 30 सितंबर को अपने गांव से भाग गए थे। किशोरी के पिता ने युवक और उसके परिवार के तीन अन्य लोगों के खिलाफ अगवा करके ले जाने की रिपोर्ट भोट थाने दर्ज कराई थी। पुलिस दोनों को तलाश कर रही थी।

 किशोरी के पिता ने लिखाई थी रिपोर्ट 
रामपुर जनपद के भोट थाना क्षेत्र के इंड्रा गांव निवासी नाबालिग किशोरी का प्रेम प्रसंग गांव के ही खेमपाल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि पहले से शादीशुदा खेमपाल 30 सितंबर को नाबालिग किशोरी को अपने साथ भगाकर ले गया था। इस संबंध में किशोरी के पिता ने भोट थाने में खेमपाल और उसके परिवार के तीन अन्य लोगों के खिलाफ अगवा करके ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। भोट पुलिस किशोरी की तलाश में जुटी हुई थी।

 प्रेमी युगल को हायर सेंटर रेफर किया
इसी दौरान शनिवार की देर रात किशोरी के परिवार के लोगों को सूचना मिली कि मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के नजरपुर गांव में बाग में बनी कोठरी में दोनों छिपे हुए हैं। सूचना पाकर मूंढापांडे पुलिस के साथ भोट पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस को आता देखकर दोनों पकड़े जाने के डर से कीटनाशक पी लिया। इससे दोनों की हालत बिगड़ने लगी। प्रेमी युगल के जहरीला पदार्थ खा लेने की जानकारी होने पर पुलिस सकते में आ गई और दोनों को आनन-फानन जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां पर दोनों की हालत गंभीर देखते हुआ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Also Read