होटल में नशीला पदार्थ देकर किया दुष्कर्म : अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी, गर्भपात के बाद युवती की हालत गंभीर

सोशल मीडिया | सांकेतिक फोटो।

Oct 04, 2024 22:01

कटघर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। युवक ने युवती को होटल ले जाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश किया और फिर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली।

Moradabad News: कटघर थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। युवक ने युवती को होटल ले जाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश किया और फिर दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। बाद में जब पीड़िता गर्भवती हो गई तो आरोपी ने जबरन उसका गर्भपात करा दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। फिलहाल, युवती की स्थिति गंभीर है और वह आईसीयू में भर्ती है।

कंप्यूटर सेंटर में हुई थी मुलाकात 
पीड़िता की मां की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार, मझोला थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती प्रभात मार्केट स्थित एक कंप्यूटर सेंटर में कंप्यूटर सीखने जाती थी। उसी सेंटर में कटघर के चंद्र कॉलोनी निवासी तुषार उर्फ कार्तिक ठाकुर भी कंप्यूटर सीखता था। दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती हो गई, जिसके बाद तुषार ने युवती को पास के एक होटल में ले जाकर खाना खिलाने का बहाना बनाया। होटल में तुषार ने युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया और फिर होटल का एक कमरा बुक कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान तुषार ने युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली। 

जब युवती होश में आई, तो उसने खुद को होटल के कमरे में बदहवास हालत में पाया। विरोध करने पर तुषार ने धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया, तो वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। इस धमकी के बाद युवती चुप रही, लेकिन कुछ समय बाद वह गर्भवती हो गई। 

गर्भपात के बाद बिगड़ी पीड़िता की हालत
16 सितंबर को तुषार अपनी मां सरोज और दो दोस्तों के साथ पीड़िता को जबरन अस्पताल लेकर गया, जहां उसका गर्भपात कराया गया। गर्भपात के बाद युवती की तबीयत बिगड़ गई और आरोपी उसे उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए। परिजनों ने जब युवती की गंभीर स्थिति देखी, तो उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां वह अब आईसीयू में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस की कार्रवाई 
पीड़िता की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी तुषार, उसकी मां सरोज और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कटघर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि आरोपी तुषार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और सभी तथ्यों की पुष्टि के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पीड़िता की हालत में सुधार होने पर उसकी काउंसिलिंग भी कराई जाएगी। 

Also Read