अभिनव अरोड़ा के माता -पिता को मिली धमकी : कहा- बेटे को समझा लो, वरना ...  ', जानिए कौन है 9 साल का वायरल 'बाल संत'

UPT | अभिनव अरोड़ा

Oct 27, 2024 17:25

वायरल 'बाल संत' दिल्ली का निवासी है। 9 साल का अभिनव आध्यात्मिक कंटेंट क्रिएटर है। हाल ही में अभिनव का गणपति की मूर्ति के सामने रोते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था...

National News :  'बाल संत' के तौर पर मशहूर दिल्ली के अभिनव अरोड़ा की मुश्किलें बढ़ने लगी है, बीते दिनोंं से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे थे, संत रामभद्राचार्य ने भी उन पर टिप्पणी की थी। लेकिन अब बात ज्यादा बढ़ गई है, इन्फ्लुएंसर अभिनव अरोड़ा के माता-पिता को कथित तौर पर धमकी मिली है कि बेटे को समझा लो वरना राधा रानी के पास भेज देंगे। 

धमकी का स्क्रीनशॉट वायरल
दरअसल इन्फ्लुएंसर अभिनव अरोड़ा के माता-पिता को कथित तौर पर उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई है जिसका स्क्रीनशॉट सामने आया है। धमकी में कहा गया है, "अपने लड़के को समझा लो वरना रील नहीं बना पाएगा। प्यार से समझा रहा हूं वरना हम उसे जल्दी ही राधा रानी के पास भेज देंगे।"


कौन है वायरल 'बाल संत'
वायरल 'बाल संत' दिल्ली का निवासी है। 9 साल का अभिनव आध्यात्मिक कंटेंट क्रिएटर है। हाल ही में अभिनव के गणपति की मूर्ति के सामने रोते हुए का वीडिया वायरल हुआ था। अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर करीब एक मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्हें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा भारत के सबसे युवा आध्यात्मिक वक्ता के रूप में सम्मानित किया गया। अभिनव अरोड़ा उद्यमी, लेखक और TEDx वक्ता तरुण राज अरोड़ा का पुत्र है।

अभिनव अरोड़ा दिल्ली के एक स्कूल में पढ़ता भी है। 9 वर्षीय अभिनव का दिन सुबह 3.30 बजे शुरू हो जाता है। ब्रह्म मुहूर्त में जागने के बाद, वह ‘माला जाप’ करता है। सुबह 4 बजे वह घर पर पूजा करता है। फिर, सुबह 6.30 बजे, वह तुलसी पूजा परिक्रमा करता है और अपने घर में बाल गोपाल को भोग लगाता है। 

इस खबर को भी पढ़ें- दिवाली से पहले सीएम योगी का संस्कृत छात्रवृत्ति योजना का शुभारंभ : गुरुकुल शिक्षा और संस्कृत में शोध को मिला बढ़ावा

Also Read