बड़ी खबर : नोएडा के बाद दिल्ली के अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पढ़िए पूरा मामला

UPT | Big Breaking

May 12, 2024 20:29

दिल्ली से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां स्कूलों के बाद अब एक बार फिर से दिल्ली में सरकारी अस्पतालाें को उड़ाने की धमकी मिली है...

New Delhi News : दिल्ली से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां स्कूलों के बाद अब एक बार फिर से दिल्ली में सरकारी अस्पतालाें को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस बार भी धमकी देने वाले ने पुराने पैटर्न को दोहराते हुए ईमेल भेजा है। बता दें, दिल्ली के बुराड़ी सरकारी अस्पताल और मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल को को ईमेल के जरिए धमकी मिली है। जिसके बाद बॉम्ब डिस्पोजल टीम अस्पतालों की जांच कर रही है। लेकिन, अभी तक अस्पतालों में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। हालांकि जांच जारी है।

मौके पर पुलिस के अलावा दमकल विभाग की टीम पहुंची
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस, दमकल विभाग, तमाम सिविक एजेंसियां, बम और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद अस्पतालों की जांच की जा रही है। लेकिन, अभी तक अस्पतालों में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

इससे पहले स्कूलों को मिली थी धमकी
आपको बता दें, इससे पहले 1 मई को 223 स्कूलों को भी ऐसे ही बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद स्कूलों को खाली करवाया गया और तब ही सभी स्कूलों में दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता, दमकल की गाड़ियां और एम्बुलेंस पहुंच गईं। मामले की जांच करने पर पता चला ये फेक मेल था।

यह लिखा था मेल में 
नफरती भाषा का ईमेल में इस्तेमाल किया गया था। जिसमें लिखा था, 'हमारे हाथों में जो लोहा है। वह हमारे दिलों को गले लगाता है। इंशाअल्लाह, हम इन्हें हवा में उड़ा कर तुम्हारे शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। तुम्हारे घिनौने शरीरों को चीर देंगे। हम तुम्हारी गर्दन और चेहरे को फाड़ देंगे। अल्लाह की मर्जी हुई तो हम तुम्हें आग की लपटों में डाल देंगे। जिससे तुम्हारा दम घुट जाएगा। काफिरों के लिए जहन्नुम में अलग आग है। काफिरों... इंशाअल्लाह, तुम इसी आग में हमेशा के लिए जल जाओगे।'

Also Read