जम्मू-कश्मीर में संदिग्ध आतंकी हमला : गोलीबारी के बाद खाई में गिरी तीर्थयात्रियों से भरी बस, 10 की मौत

UPT | जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा

Jun 09, 2024 20:38

जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा बड़ा हादसा हो गया है। तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई है। आतंकी हमले के बाद बस गहरी खाई में जा गिरी...

News Delhi : जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा हो गया है। रविवार को संदिग्ध आंतकवादियों की गोलाबारी हुई जिसके बाद तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में जा गिरी। अधिकारियों ने जानकारी दी है कि कटड़ा से शिवखोड़ी जा रहे तीर्थयात्रियों से भरी बस पर पोनी इलाके में हमला हुआ। हादसे में 10 यात्रियों की मौत हो गई है।

खोड़ी मंदिर की ओर जा रही थी बस
जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को संदिग्ध आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद एक तीर्थयात्री बस गहरी खाई में गिरी। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। डीसी रियासी विशेष महाजन ने इसे पुष्टि की। अधिकारियों ने सूचना दी कि शिव खोड़ी मंदिर की ओर जा रही तीर्थयात्री बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में हमला हुआ। बचाव अभियान शुरू किया गया है और पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों के जवान घटनास्थल पर पहुंच गए और जानकारी के इंतजार में है।

 इलाके की घेराबंदी भी कर दी गई
खबरे आ रही हैं कि घटनास्थल से गोली भी बरामद हुई है। इसके मद्देनजर इलाके की घेराबंदी भी कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक शिवखोड़ी धार्मिक स्थल से दर्शन करके लौट रहे यात्रियों की बस पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया। आतंकियों की गोलीबारी के बाद ही बस दुर्घटनाग्रस्त हुई। बता दें कि फिलहाल इस मामले में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Also Read