New Delhi : लालकृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे नरेंद्र मोदी, सरकार बनाने से पहले लिया आशीर्वाद

UPT | लालकृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे नरेंद्र मोदी

Jun 07, 2024 15:40

मोदी एनडीए संसदीय दल के नेता चुने गए हैं। सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रपति भवन जाएंगे लेकिन उसके पहले लाल कृष्ण अडवाणी के घर उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं।

New Delhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाने का दावा पेश करने से पहले शुक्रवार को वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी से उनके आवास पर मुलाकात की। वे प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने से पहले उनका आशीर्वाद लेने यहां आए हैं। इससे पहले संविधान सदन के सेंट्रल हॉल में हुई एनडीए संसदीय दल की बैठक में नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार पार्टी का नेता चुना गया।

एनडीए संसदीय दल का नेता, भाजपा संसदीय दल का नेता और लोकसभा में भाजपा का नेता चुने जाने के तुरंत बाद प्रधानमंत्री मोदी ने लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की। बाद में उन्हें सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलने राष्ट्रपति भवन जाना है।
  नए दायित्व के लिए जताया आभार
प्रधानमंत्री मोदी को एनडीए की संसदीय दल का लगातार तीसरी बार नेता चुना गया है और पुराने संसद के सेंट्रल हॉल में शुक्रवार सुबह बैठक हुई जिसमें एनडीए के 13 दलों के नेता शामिल हुए थे और प्रधानमंत्री मोदी ने कई अहम बातें आज कहीं। उन्होंने कहा कि यह नया दायित्व मुझे दिया गया है और अपने सहयोगियों का उन्होंने आभार जताया और उन्होंने यह भी कहा कि मेरा एक ही लक्ष्य है भारत माता और देश का विकास होना। 

शुभ काम करने से पहले बड़ों का आशीर्वाद ले रहे 
नरेंद्र मोदी शुभ काम करने से पहले अपने बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद ले रहे हैं। एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी लालकृष्ण आडवानी के घर पहुंचे हैं। खबर यह भी है कि इसके बाद मुरली मनोहर जोशी जो पार्टी के दूसरे बड़े नेता हैं और यहीं बगल में उनका घर  रायसीना रोड पर है, वहां भी मोदी जाएंगे।

Also Read