असदुद्दीन ओवैसी का दावा : मुख्तार के घर जाने के बाद से मिल रही धमकी, बोले- मैं तभी मरूंगा, जब...

फ़ाइल फोटो | असदुद्दीन ओवैसी को मिल रही धमकी

Apr 06, 2024 14:32

एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने दावा किया कि जब से वह मुख्तार अंसारी के घर से होकर आए हैं, तब से ही कुछ लोग जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।

Short Highlights
  • ओवैसी को जान से मारने की मिली धमकी
  • बोले- मैं इतनी आसानी से जाने वाला नहीं
  • धमकी देने वालों को दी चेतावनी
New Delhi : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानि एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने दावा किया कि जब से वह मुख्तार अंसारी के घर से होकर आए हैं, तब से ही कुछ लोग जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। आपको बता दें कि ओवैसी हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जब उन्होंने ये बात कही।

क्या बोल असदुद्दीन ओवैसी?
असुदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 'मैं उत्तर प्रदेश गया। मुख्तार अंसारी के घर गया, तो उसके बाद से सोशल मीडिया पर धमकियां मिलने लगीं कि तुम्हें मार देंगे। अरे भाई मैं अखलाक के घर भी गया था। मैं जुनैद और नसीर के घर भी गया था, जिन्हें जिंदा जला दिया गया था। मैं उन लोगों से कहना चाह रहा हूं, जो मुझे धमकियां दे रहे हैं। एक बात याद रखो, मैं जिस दीन पर चलता हूं, ये मुझे बादशाह के महलों से नहीं मिला। तुम मुझे जानते नहीं, तुम मेरे दीन को नहीं जानते। तू मारना चाहे, तो मार ले। मेरा वक्त नहीं है, तो नहीं मरूंगा। तुम क्या मार दोगे। मैं इन शैतानी ताकतों से कह रहा हूं कि एक बात याद रखो, मैं कोई मुर्गी का बच्चा नहीं हूं। मैं इतनी आसानी से जाने वाला नहीं हूं।'
 
मुख्तार को जहर देने का आरोप
बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी। मुख्तार के परिवार का आरोप है कि उसे जेल में धीमा जहर दिया जा रहा था। मुख्तार के छोटे बेटे ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि पिता के इंतकाल से 2-3 घंटे पहले ही बात हुई थी। इसके बाद कह दिया गया कि हार्ट फेल हो गया। ये गहरी साजिश है, स्वाभाविक मौत नहीं। हम इसकी कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। हालांकि फिलहाल मुख्तार की मौत की न्यायिक जांच चल रही है।

अखिलेश जाएंगे मुख्तार के घर
समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी के परिवार से मुलाकात करेंगे। जानकारी के मुताबिक अखिलेश 7 अप्रैल को गाजीपुर आएंगे और मुख्तार अंसारी की कब्र पर जाकर मिट्टी देंगे और फूल चढ़ाएंगे। इसके अलावा पर मुख्तार के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना भी व्यक्त करेंगे। इसके बाद वह वाराणसी के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

Also Read