पेपर लीक मामला : यूपी पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड के अफसरों से मिला अभ्यर्थियों का प्रतिनिधिमंडल 

UPT | लखनऊ के इको गार्डन में अभ्यर्थियों का प्रदर्शन।

Feb 23, 2024 19:16

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती और प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) के अफसरों से अभ्यर्थियों के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने भर्ती बोर्ड को पेपर लीक के सबूत भी दिए और परीक्षा

Short Highlights
  • सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने यूपी पुलिस भर्ती और प्रोन्नति भर्ती बोर्ड को ज्ञापन दिया
  • ज्ञापन के साथ प्रतिनिधिमंडल ने भर्ती बोर्ड को पेपर लीक के सबूत भी दिए
Lucknow News : उत्तर प्रदेश कांस्टेबल भर्ती परीक्षा (UP Police Exam) में पेपर लीक का मामला गरमाता जा रहा है। प्रदेशभर में अभ्यर्थियों के विरोध -प्रदर्शन की खबरें आ रही हैं। राजधानी लखनऊ के इको गार्डन में शुक्रवार को पुलिस भर्ती परीक्षा अभ्यर्थियों ने जबरदस्त प्रदर्शन कर दोबारा परीक्षा कराने की मांग। वहीं शाम को 7 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने भर्ती बोर्ड को ज्ञापन दिया। ज्ञापन के साथ प्रतिनिधिमंडल ने भर्ती बोर्ड को पेपर लीक के सबूत भी दिए। भर्ती बोर्ड के अफसर से मुलाकात के बाद बाहर निकले अभ्यर्थियों के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने के लिए हमें आश्वासन दिया गया है।

यह भी पढ़ें-Lucknow News : राजधानी में पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों का हल्ला बोल, जानिये क्या हैं उनकी मांगें...

परीक्षा दोबारा से कराने की मांग
बता दें कि शुक्रवार सुबह हज़ारों की संख्या में पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थी राजधानी लखनऊ के इको गार्डन पहुंचे थे। जहां परीक्षा को दोबारा से कराया जाने की मांग को लेकर वह धरना प्रदर्शन किया। अभ्यर्थियों का कहना है कि भर्ती परीक्षा का पेपर एक दिन पहले ही कुछ अभ्यर्थियों के पास पहुंच गया था।

यह भी पढ़ें-UP Police Exam : तो क्या सच में लीक हुआ पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर? क्या कहती है इंस्पेक्टर की FIR

Also Read