Delhi Metro : होली को लेकर दिल्ली मेट्रो के समय में हुआ बदलाव, DMRC ने जारी किया शेड्यूल

UPT | Delhi Metro

Mar 22, 2024 17:18

होली के दिन दिल्ली में मेट्रो दोपहर 2 बजकर 30 मिनट से चलेगी। दोपहर ढाई बजे से पहले लोग दिल्ली में मेट्रो का आनंद होली वाले दिन नहीं ले पाएंगे...

Delhi News: दिल्ली सहित देशभर में होली का त्योहार 25  मार्च को धूमधाम से मनाया जाएगा। इस बात को ध्यान में  रखते हुए दिल्ली मेट्रो ने राष्ट्रीय राजधानी की लाइफ लाइन का शेड्यूल जारी कर  दिया है। होली के दिन दिल्ली में मेट्रो दोपहर 2 बजकर 30 मिनट से चलेगी। दोपहर ढाई बजे से पहले लोग दिल्ली में मेट्रो का आनंद होली वाले दिन नहीं ले पाएंगे। 
सेवाएं दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगी
दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने 22 मार्च (शुक्रवार) को एक पोस्ट कर एक्स पर बताया है कि होली त्योहार के दिन यानी 25 मार्च 2024 को रैपिड मेट्रो या एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन सहित दिल्ली मेट्रो की सभी लाइनों पर मेट्रो सेवाएं दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगी। दिल्ली मेट्रो के यात्री होली के दिन उसी हिसाब से घर से बाहर निकलें। ताकि घर से बाहर निकलने के बाद किसी तरह की परेशानी न हो।

देर रात तक जारी रहेंगी सेवाएं
डीएमआरसी की सूचना के मुताबिक 25 मार्च को मेट्रो सेवाएं सभी लाइनों पर दोपहर ढाई बजे के बाद अन्य दिनों की तरह देर रात तक जारी रहेंगी। दरअसल, होली के दिन हर साल की तरह इस बार भी दिल्ली मेट्रो सुबह के वक्त नहीं चलेगी। दिल्ली मेट्रो  की सेवाएं सभी लाइनों पर सुबह के वक्त बंद रहेगी।

Also Read